होम / Amritpal Singh की गिरफ्तारी नहीं हुई : पंजाब पुलिस

Amritpal Singh की गिरफ्तारी नहीं हुई : पंजाब पुलिस

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़  (Amritpal Singh): बीते कल पंजाब में अफवाहों का दौर पूरी तरह से गरम रहा। ये अफवाहें थीं वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी की। इस वजह से पूरा दिन तनाव रहा। पंजाब में इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गर्इं। इसके साथ ही अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने प्रदेश में प्रदर्शन शुरू कर दिए।  पुलिस ने कल रात प्रेस नोट जारी कर यह जानकारी दी कि अमृतपाल की गिरफ्तारी नहीं हुई है और लगातार तलाश की जा रही है। हालांकि इससे पहले कल दोपहर अपुष्ट सूत्रों से सूचना मिली थी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बड़े स्तर पर तलाश अभियान

पुलिस ने बताया अमृतपाल को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। उसे पकड़ने के लिए राज्य में बड़े स्तर पर आॅपरेशन चलाया जा रहा है। आॅपरेशन के दौरान 8 राइफल, 1 रिवॉल्वर और अलग-अलग कैलिबर के 373 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। समर्थकों का कहना है कि पुलिस अमृतपाल को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और राज्य के बाहर ले जाकर एनकाउंटर कर सकती है।

अजनाला थाने पर किए गए हमले को लेकर की गिरफ्तारियां

पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि राज्य भर में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान अब तक ‘वारिस पंजाब दे’ से जुड़े करीब 80 लोगों को गिरफ्तार किया है। अमृतसर के अजनाला थाने पर किए गए हमले को लेकर यह गिरफ्तारियां की गई हैं।

इंटरनेट बंद, कई जिलों में धारा 144 लागू

प्रशासन ने माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए पंजाब में आज दोपहर 12 बजे तक मोबाइल इंटरनेट और बल्क एमएमएस सेवाएं बंद कर दी हैं। मोगा, मुक्तसर, अमृतसर और फाजिल्का सहित कई जिलों में धारा 144 लगाई है। इसकी वजह 19 और 20 मार्च को अमृतसर में होने वाली ज20 समिट बताई गई है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox