HTML tutorial
होम / Amritpal Singh News Live Updates : अमृतपाल की पंजाब के बाद अब हरियाणा में चप्पे-चप्पे पर तलाश, शाहाबाद में इस घर में रहा था

Amritpal Singh News Live Updates : अमृतपाल की पंजाब के बाद अब हरियाणा में चप्पे-चप्पे पर तलाश, शाहाबाद में इस घर में रहा था

• LAST UPDATED : March 24, 2023
  • शाहाबाद के एक घर में छुपे होने की सूचना पर पहुंची थी एसटीएफ

इशिका ठाकुर, Haryana (Amritpal Singh News Live Updates) : वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल की हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के कस्बा शाहाबाद में होने की सूचना के बाद हरियाणा में पुलिस बल काफी मुस्तैद हो गया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल शाहाबाद एक घर में रुका जहां वह 19 मार्च को पहुंचा और 21 मार्च तक रहा। इस मामले में हरियाणा एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस घर से एक महिला बलजीत कौर (32) को कल गिरफ्तार कर लिया था। इनके पिता गुरनाम सिंह दूध बेचने का काम करते हैं। कुछ ही लोगों ने बताया कि रात को पुलिस की टीमें आई थी और बलजीत कौर को अपने साथ ले गई है।
फिलहाल घर पर कोई नहीं है दोपहर से पहले घर में कुछ मजदूर लगे थे जो कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे जिनमे से बूटा सिंह ने बताया कि सुबह बलजीत कौर के पिता गुरनाम सिंह आए थे और हमें चाबियां दे कर चले गए, इससे अधिक उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

अकाल तख्त के जत्थेदार 27 को करेंगे सिख समाज से बैठक

मौजूदा हालात को देखते हुए अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह सिख समाज से 27 मार्च को बैठक करने जा रहे हैं। बैठक में उन सभी बातों पर विचार होगा कि किस तरह पंजाब में बिगड़ रहे हालातों को ठीक किया जा सके। इस बैठक कर इंटेलिजेंस और सरकार की भी पूरी नजर है।

फिरोजपुर और तरनतारन जिलों में इंटरनेट पर पाबंदी कल तक बढ़ी

हालात को देखते हुए पंजाब पुलिस प्रशासन की ओर से इंटरनेट पाबंदी को आज फिर बढ़ा दिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान से सटे बॉर्डर डिस्ट्रिक्ट फिरोजपुर और तरनतारन में इंटरनेट पर पाबंदी कल यानि शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक बढ़ाई गई है। और यह भी जानकारी दे दें कि मोगा, संगरूर, अजनाला व मोहाली से इंटरनेट की पाबंदी को हटा दिया गया है। उधर, अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह सहित उसके 11 साथियों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में बाबा बकाला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox