Amritpal Singh News Live Updates : अमृतपाल की पंजाब के बाद अब हरियाणा में चप्पे-चप्पे पर तलाश, शाहाबाद में इस घर में रहा था

  • शाहाबाद के एक घर में छुपे होने की सूचना पर पहुंची थी एसटीएफ

इशिका ठाकुर, Haryana (Amritpal Singh News Live Updates) : वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल की हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के कस्बा शाहाबाद में होने की सूचना के बाद हरियाणा में पुलिस बल काफी मुस्तैद हो गया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल शाहाबाद एक घर में रुका जहां वह 19 मार्च को पहुंचा और 21 मार्च तक रहा। इस मामले में हरियाणा एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस घर से एक महिला बलजीत कौर (32) को कल गिरफ्तार कर लिया था। इनके पिता गुरनाम सिंह दूध बेचने का काम करते हैं। कुछ ही लोगों ने बताया कि रात को पुलिस की टीमें आई थी और बलजीत कौर को अपने साथ ले गई है।
फिलहाल घर पर कोई नहीं है दोपहर से पहले घर में कुछ मजदूर लगे थे जो कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे जिनमे से बूटा सिंह ने बताया कि सुबह बलजीत कौर के पिता गुरनाम सिंह आए थे और हमें चाबियां दे कर चले गए, इससे अधिक उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

अकाल तख्त के जत्थेदार 27 को करेंगे सिख समाज से बैठक

मौजूदा हालात को देखते हुए अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह सिख समाज से 27 मार्च को बैठक करने जा रहे हैं। बैठक में उन सभी बातों पर विचार होगा कि किस तरह पंजाब में बिगड़ रहे हालातों को ठीक किया जा सके। इस बैठक कर इंटेलिजेंस और सरकार की भी पूरी नजर है।

फिरोजपुर और तरनतारन जिलों में इंटरनेट पर पाबंदी कल तक बढ़ी

हालात को देखते हुए पंजाब पुलिस प्रशासन की ओर से इंटरनेट पाबंदी को आज फिर बढ़ा दिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान से सटे बॉर्डर डिस्ट्रिक्ट फिरोजपुर और तरनतारन में इंटरनेट पर पाबंदी कल यानि शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक बढ़ाई गई है। और यह भी जानकारी दे दें कि मोगा, संगरूर, अजनाला व मोहाली से इंटरनेट की पाबंदी को हटा दिया गया है। उधर, अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह सहित उसके 11 साथियों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में बाबा बकाला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Anti Corruption Bureau की टीम ने सोनीपत में एसआई बलवान सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anti Corruption Bureau : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने…

13 mins ago

Cultural Maha Kumbh “Ratnavali” 25 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक, 34 हरियाणवी विधाओं में हजारों कलाकार मचाएंगे धूम

कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा की अध्यक्षता में रत्नावली के आयोजन को लेकर बैठक आयोजित…

24 mins ago

Karnal Crime News : अदालत ने 4 साल बाद एनडीपीएस एक्ट मामले में दो नशा तस्करों को दस दस साल की सुनाई सजा

एक एक लाख रुपए का लगाया जुर्माना आरोपियों से भारी मात्रा में नशीली गोलियां हुई…

40 mins ago

Haryana Veterinary Council के अध्यक्ष बने डॉ. एल.सी. रंगा 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Veterinary Council : हरियाणा पशु चिकित्सा परिषद की एक बैठक…

1 hour ago

Newly Elected MLA Manmohan Bhadana : 57 वर्षों बाद समालखा विधानसभा में हुई भाजपा की जीत, मनमोहन भड़ाना को मंत्री बनाने मांग

अग्रवाल समाज के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह से की गई मांग India…

2 hours ago