होम / Army helicopter crashes in Kishtwar : सेना का हेलीकॉप्टर किश्तवाड़ जिले में दुर्घटनाग्रस्त

Army helicopter crashes in Kishtwar : सेना का हेलीकॉप्टर किश्तवाड़ जिले में दुर्घटनाग्रस्त

• LAST UPDATED : May 4, 2023
  • हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे

India News (इंडिया न्यूज़ ) Army helicopter crashes in Kishtwar, जम्मू : सेना का एक हेलीकॉप्टर बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में वन क्षेत्र में दुर्घनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे।अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दुर्घटना में हताहत होने वालों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना मारवाह इलाके में हुई। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि तलाश अभियान चल रहा है,

इस हादसे के बारे में सेना की तरफ से आई जानकारी में बताया गया है कि सुबह 11:15 बजे सेना के एक हेलिकॉप्टर चालक दल की तरफ से एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को तकनीकी खराबी की जानकारी दी गई थी। यह जानकारी देने के बाद हेलिकॉप्टर चालक दल के सदस्य एहतियाती लैंडिंग के लिए आगे बढ़े। खराब और अंडरग्रोथ जमीन की वजह से हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया।

जानकारी मिलते ही सेना की बचाव टीमें घटनास्थल पर पहुंच गईं। हेलिकॉप्टर में दो पायलट और एक टेक्नीशियन सवार थे। तीनों घायल कर्मियों को उधमपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही कोर्ट आॅफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए। सेना के अधिकारियों की तरफ से यह बताया गया है कि तीनों को मामूली चोटें आई हैं और वे खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें : Terrible Accident in Chhattisgarh Raipur : नेशनल हाइवे -30 पर दुर्घटना में 11 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Violence in Manipur : मणिपुर में हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार : खड़गे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: