होम / पंजाब की शांति भंग नहीं होने देंगे : केजरीवाल

पंजाब की शांति भंग नहीं होने देंगे : केजरीवाल

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज, पटियाला (Arvind Kejriwal on Punjab Issue) : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मौजूदा हालात पर बात करते हुए कहा कि हम किसी भी हालत में पंजाब की शांति भंग नहीं होने देंगे। वे गत दिवस पटियाला में ‘सीएम दी योगशाला’ प्रोजेक्ट का आगाज करने पहुंचे थे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं कि प्रदेश की कानून व्यवस्था भंग हो लेकिन ऐसा कभी नहीं होने दिया जाएगा। अगर कोई ऐसी कोशिश करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

भगवंत मान की सराहना की

इस अवसर पर केजरीवाल ने सीएम भगवंत मान की तारीफ करते हुए कहा कि मान ने प्रदेश में मौजूद चुनौतियों का सफलता पूर्वक सामना किया है। केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकार की अथक कोशिशों से पिछली सरकारों के संरक्षण प्राप्त ज्यादातर गैंगस्टर आज सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि राम नवमी पर देश के कई राज्यों में दंगे हुए लेकिन पंजाब में एक भी घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मान साहब ने पिछले एक माह के दौरान जिस परिपक्वता के साथ सख्त फैसले लिए हैं उसके चलते किसी ने पंजाब में अराजकता फैलाने की कोशिश नहीं की। सभी जानते हैं कि जो ऐसा करेगा वह बख्शा नहीं जाएगा।

बेअदबी के मामले में चालान पेश हो चुका

इस अवसर पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकार की पुरजोर कोशिशों के कारण बेअदबी के मामले में अदालत में चालान पेश किया जा चुका है। इसके अलावा नशे के खिलाफ एसआईटी की जांच रिपोर्ट जो पिछले आठ सालों से चार बंद लिफाफों में पड़ी थी, उन बंद लिफाफों को खोलने के लिए मान सरकार ने कह दिया है। इस मामले में चाहे जितने भी बड़े नाम हों, उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: