Categories: देश

Arvind Kejriwal ने किया गुजरात में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार होने का वादा

इंडिया न्यूज, Arvind Kejriwal Promises Corruption Free Government: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को गुजरात के लोगों को “भ्रष्टाचार-मुक्त” सरकार होने का वादा किया अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने अनाउंसमेंट की कि साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं अगर उनकी पार्टी को गुजरात सत्ता में वोट दिया जाता है तो मुख्यमंत्री, मंत्रियों के साथ -साथ अन्य दलों और सरकारी अधिकारियों के सांसदों के साथ यह सुनिश्चित करेगा कि भ्रष्टाचार में शामिल न हों और भ्रष्टाचार करते हुए पकड़े जाने पर जेल हो जाती है।

केजरीवाल ने दावा किया गुजरात में हर जगह भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी

जब मैं गुजरात आया तो पता चला कि हर जगह भ्रष्टाचार है। किसी को सरकारी काम करवाने के लिए रिश्वत का भुगतान करना पड़ता है। निचले स्तर पर भ्रष्टाचार होता है और शीर्ष पर भी घोटाले होते हैं। यदि कोई इसके खिलाफ बोलता है, तो उसे धमकी दी जाती है। .. केजरीवाल ने अहमदाबाद में एक सभा में संवाददाताओं से बात करते हुए दावा किया कि गुजरात में हर जगह भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है।

AAP सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि जनता से एकत्र किया गया हर पैसा गुजरात के लोगों की सेवा में जाता है। आज मैं इस बात की गारंटी देता हूं कि जब AAP गुजरात में सरकार बनाता है तो यह एक भ्रष्टाचार-मुक्त और भय-मुक्त सरकार प्रदान करेगा। केजरीवाल ने गुजरात में वर्तमान मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों के अवैध व्यवसायों को रोकने वर्तमान सरकार के घोटालों की जांच करने और भ्रष्ट साधनों के माध्यम से एकत्र किए गए धन की पुनर्प्राप्त करने का भी वादा किया ताकि यह जनता पर खर्च किया जा सके।

यह भी पढ़ें : कुलदीप बिश्नोई ने अपने बेटे और कार्यकर्ताओं के साथ CM मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात

अलग -अलग घोटालों की बात

एएपी नेता ने कहा हम पिछले 10 वर्षों के पेपर लीक के मामलों को भी खोलेंगे और उनके मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा। जब भी मैं गुजरात का दौरा करता हूं लोग अलग -अलग घोटालों की बात करते हैं। भाजपा सरकार के दौरान सभी बड़े घोटालों की जांच की जाएगी और बरामद धन का उपयोग अच्छे स्कूलों, बिजली प्रदान करने के लिए किया जाएगा।

AAP सरकार विभिन्न कल्याण सेवाओं की करेगी व्यवस्था

केजरीवाल ने कहा कि अगर सत्ता में मतदान किया जाता है तो उनकी पार्टी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि जनता को सरकारी कार्यालयों में रिश्वत देने की आवश्यकता नहीं है। AAP सरकार विभिन्न कल्याण सेवाओं के दरवाजे की डिलीवरी की भी व्यवस्था करेगी जैसा कि यह दिल्ली में किया गया था।

हाल के दिनों में गुजरात की अपनी कई यात्राओं के दौरान केजरीवाल ने गारंटी की नींद की अनाउंसमेंट की जिसमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए भत्ते और बेरोजगार युवाओं, स्वतंत्र और गुणवत्ता स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा और नौकरियों की शिक्षा और निर्माण शामिल थी।

यह भी पढ़ें : फ़ूड सेफ्टी टीम ने दप्पर टोल प्लाजा पर लिए सैंपल, सुबह चार बजे शुरू हुई चेकिंग

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर एसआई की भर्ती में गड़बड़ी के चलते सीबीआई ने की देशभर में 33 जगहों पर छापेमारी

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Haryana Assembly Election : हरियाणा की चर्चित सीटें, जिन पर टिकी हैं सबकी निगाहें 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election : हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान की…

11 hours ago

Rohtak Crime News : जागरण में गया था परिवार, पीछे से चोरों ने किया लाखों की नगदी और जेवरों पर हाथ साफ

चोर करीब 10.50 लाख रुपए की नगदी और करीब दो लाख रुपये के गहने और…

11 hours ago

Road Accident : तेज रफ्तार कार की टक्कर से तीन वर्षीय बच्ची की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident : पानीपत में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से…

12 hours ago

Panipat Crime : जान से मारने की नीयत से पति ने पत्नी की गर्दन पर तवे से छह बार किए वार, गंभीर चोटें आई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime : पानीपत के गांव नरायणा में देर रात को पति…

12 hours ago