HTML tutorial
होम / Bahraich Violence Live Updates : बहराइच में बवाल जारी, अस्पताल में लगाई आग, बाइक का शोरूम भी फूंका

Bahraich Violence Live Updates : बहराइच में बवाल जारी, अस्पताल में लगाई आग, बाइक का शोरूम भी फूंका

• LAST UPDATED : October 14, 2024
  • बहराइच में विरोध में हिंसा जारी, कई गाड़ियों के शोरूम फूंके; इंटरनेट बंद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bahraich Violence Live Updates : बहराइच में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही। बौखलाए हुए प्रदर्शनकारी जगह-जगह आग लगा रहे हैं। ऐसे में पुलिस लोगों को काबू करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक हालात काबू में नहीं आए।

जी हां, यहां फिर हालात बिगड़ता जा रहा है, यहां हुए गोलीकांड में मृतक परिजन विधायक के मनाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए। परिजनों ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, इसका विधायक ने आश्वासन दिया, लेकिन बावजूद इसके दोबारा माहौल बिगड़ रहा है। गुस्साए लोगों ने अब दूसरे पक्ष की एक डिस्पेंसरी में आग लगा दी.

Bahraich Violence Live Updates : राजनीतिक रोटी सेंक रहा विपक्ष : शाहनवाज हुसैन

वहीं शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ये दुखद है कि दुर्गा पूजा विसर्जन पर लगातार पथराव हो रहा है, लेकिन योगी आदित्यनाथ और प्रशासन इसे काबू करने में जुटी है। सपा और कांग्रेस तो हमेशा से ऐसी घटनाओं पर अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने में जुटे रहते हैं, लेकिन देश की जनता बहकने वाली नहीं है।

Sirsa News : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, हड़कंप, मौके पर पहुंच पुलिस ने लिया कब्जे में

सीएम को इस्तीफा देकर मठ जाना चाहिए : अजय राय

बहराइच पर यूपी कांग्रेस चीफ अजय राय ने कहा कि बहाराईच में गोली चली है। पूरे राज्य में जंगल राज्य है। सीएम को इस्तीफा देकर मठ जाना चाहिये, कभी अल्पसंख्यक को मारा जा रहा है तो कभी अगड़ों को मारा जा रहा है।

सीएम योगी एक्शन में , विधायक की बात माने ग्रामीण

बहराइच में हिंसा पर सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में हैं। सीएम ने डीजीपी से बात कर के ताजा अपडेट लिया है। सूत्रों के अनुसार जरूरत पड़ने पर लखनऊ से सीनियर अफसर बहराइच भेजे जा सकते हैं, दूसरी ओर विधायक के मनाने पर मृतक राम गोपाल मिश्र के परिजन अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले गए. सीएम से बात कर के विधायक परिजनों से मिलने आए और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

दोषियों के घर बुल्डोजर चले और एक्शन हो :  चश्मदीद

उधर, विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने कहा कि इस मामले में दोषियों के घर बुल्डोजर चले और एक्शन हो. हमें इंसाफ चाहिए. या तो प्रशासन एनकाउंटर करे या हमको छूट दे।

Baba Siddique Murder Case: अब हुआ बड़ा खुलासा, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को भी मारने की थी पूरी कोशिश

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox