होम / बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग : रक्षा मंत्री ने सेना से मांगी रिपोर्ट

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग : रक्षा मंत्री ने सेना से मांगी रिपोर्ट

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Bathinda military station firing Update) : पंजाब के बठिंडा में बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मिलिट्री स्टेशन में सैनिकों के बीच हुई फायरिंग में चार सैनिकों की मौत हो गई। हालांकि अभी इसके बारे में सेना के किसी उच्चाधिकारी का बयान सामने नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही आर्मी चीफ मनोज पांडे इस बारे में पत्रकार वार्ता करेंगे। वहीं दूसरी तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस घटना को लेकर सेना से रिपोर्ट मांगी है।

मिलिट्री स्टेशन में मचा हड़कंप

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार तड़के अचानक फायरिंग हो गई। फायरिंग होते ही मिलिट्री स्टेशन में हड़कंप मच गया। जवानों ने अपनी पॉजीशन ले ली और फायरिंग वाली जगह की तरफ दोड़े। इस फायरिंग में चार लोगों के मारे जाने की सूचना है। हालांकि फायरिंग का क्या कारण रहा और मरने वाले कौन हैं इस बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई।

सेना के आलाधिकारियों ने फायरिंग के तुरंत बाद मिलिट्री स्टेशन को सील कर दिया। किसी को भी अंदर अथवा बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इसे किसी भी तरह के आतंकी हमला होने की संभावना से इनकार किया है।

आर्मी क्षेत्र के सभी स्कूल किए बंद

जैसे ही फायरिंग की घटना हुई। तुरंत हरकत में आए सेना के आलाधिकारियों ने आर्मी एरिया के सभी स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिए। इसके साथ ही कैंट एरिया में बहुत सारे फैमिली क्वार्टर होने के चलते सभी लोगों को घरों में ही रहने के आदेश दिए गए हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: