होम / Bharat Jodo Yatra Covid Protocol : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

Bharat Jodo Yatra Covid Protocol : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

• LAST UPDATED : December 21, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Bharat Jodo Yatra Covid Protocol): केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) ने भाजपा नेताओं द्वारा जताई कोविड संबंधि आपत्ति पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा, जिसमें पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने पत्र में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशां का सख्ती से पालन करें। इतना ही नहीं अगर प्रोटोकॉल संभव न होने पर पदयात्रा को राष्टÑीय हित में स्थगित करने का भी अनुरोध किया।

क्या पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया : रंजन चौधरी

कांग्रेस को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि क्या पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया? मुझे लगता है कि मनसुख मंडाविया को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पसंद नहीं आ रही, लेकिन लोग इसे पसंद कर रहे हैं और इसमें बढ़चढ़कर शामिल हो रहे हैं। मंडाविया को जनता का ध्यान हटाने के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है।

विशेष रूप से, यात्रा ने मंगलवार को राजस्थान में अपना आखिरी दिन मनाया और आज हरियाणा में प्रवेश किया। मालूम रहे कि चीन में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच भारत के एक शीर्ष स्वास्थ्य विशेषज्ञ ने लोगों को आगाह किया और उनसे देश में स्थिति पर कड़ी नजर रखने को कहा। हालांकि, विशेषज्ञ ने कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़ें : Haryana Bharat Jodo Yatra : हरियाणा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox