होम / Big Mishap in Betul Madhya Pradesh : एक झपकी ने ले ली 11 लोगों की जान

Big Mishap in Betul Madhya Pradesh : एक झपकी ने ले ली 11 लोगों की जान

• LAST UPDATED : November 4, 2022

इंडिया न्यूज, Madhya Pradesh (Big Mishap in Betul Madhya Pradesh) : मध्यप्रदेश में गुरुवार देर रात एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें 11 लोगों के मौत का समाचार सामने आया है। हादसा जिला बैतूल के झल्लार थाने के पास हुआ। रात करीब 2.15 बजे एक टवेरा कार की बस से भिड़ंत हो गई जिस कारण हादसे में 11 मजूदरों की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा गंभीर है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को अस्पताल में भिजवाया।

मरने वालों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं व दो बच्चे

हादसे के बार में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि सभी लोग अमरावती के एक गांव में बैतूल के झल्लार से 20 दिन पहले मजदूरी ही करने गए थे कि सभी लोग रात करीब 9 बजे अमरावती से झल्लार के लिए रवाना हुए थे कि देर रात नींद की झपकी आ गया और एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 11 लोगमारे गए हैं। मरने वालों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं व दो बच्चे हैं।

कार को काटकर निकाले गए शव

हादसे के बाद कार की हालत इतनी खराब थी कि कार को काटकर शवों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एसपी और डीएम ने पीड़ित परिवारों को शासन के नियमानुसार सहायता राशि देने की बात कही है।

प्रधानमंत्री ने जताया शोक, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2-2 लाख

पीएम ने जताया शोक बैतूल में हुए हादसे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा। पीएम ने शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सभी 11 मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और घायलों के परिजनों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी।

सीएम ने भी की आर्थिक सहायता राशि की घोषणा

वहीं सीएम शिवराज ने भी गहरा शोक व्यक्त करते हुए राहत राशि की घोषणा की है। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा 11 लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी, वहीं हादसे में घायलों को 10 हजार रुसहायता राशि दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : Common Eligibility Test 2022 : हरियाणा के 10,78,864 अभ्यर्थी सीईटी परीक्षा देंगे

ये भी पढ़ें : Adampur By Election : 76.51 फीसदी हुआ मतदान, EVM में 22 प्रत्याशियों का भाग्य कैद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox