होम / Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

• LAST UPDATED : August 27, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News(Big Reveals In Sonali Phogat Death Case): हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के कारणों से पर्दा उठना शुरू हो गया है। सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक नहीं था। पार्टी के दौरान उन्हें सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंद्र ने ड्रिंक्स में सिंथेटिक ड्रग्स मिलाकर पिलाई थी। जिसके बाद उनको शौचालय में ले जाकर करीब दों घंटे तक वहीं बंद रखा गया। सीसीटीवी फुटेज और पुलिस द्वारा की गई जांच में यह रहस्य सामने आया है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है जिसके बाद अभी कई खुलासे होने बाकी है।

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

Big Reveals In Sonali Phogat Death Case

बता दें कि सोनाली का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हिसार में किया गया। गोवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि 22 अगस्त को उन्होंने कर्लीज क्लब में पार्टी के दौरान केक काटा था। जिस दौरान उनके साथ उनका पीए सुधीर और उनके साथी सुखविंद्र के अलावा दो युवतियां भी साथ मौजूद थीं। पार्टी के दौरान सुधीर सांगवान और सुखविंद्र ने सोनाली को जबरदस्ती ड्रिंक्स में सिंथेटिक ड्रग्स पिलाई। जो कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है।

आरोपियों ने कबूला, साजिश कर पिलाई थी ड्रग्स

गोवा पुलिस के आईजी नार्थ ओमवीर सिंह बिश्नोई द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी सुधीर और सुखविंद ने कबूल है कि पैसों के लेनदेन के चलते साजिश में सोनाली फोगाट को ड्रग्स पिलाई, और ड्रग की ओवरडोज के कारण सोनाली की हालत बिगड़ी गई। जिसके बाद सोनाली के होश में न होने पर उसे करीब साढ़े चार बजे पकड़ कर शौचालय में जाया गया। सोनाली को यहां करीब दो घंटे तक बंद रखते हैं और इसके बाद होटल लेकर आते हैं।

Big Reveals In Sonali Phogat Death Case

टैक्सी ड्राईवर से पूछताछ जारी

जो टैक्सी चालक कर्लीज क्लब से सोनाली, सुधीर और सुखविंद्र को होटल लेकर गया था। उस चालक की पहचान हो चुकी है। जिससे पूछताछ अभी जारी है। इसी दौरान सोनाली को होटल से अस्पताल ले जाने वाले टैक्सी ड्राईवर को भी जांच में शामिल किया जाएगा। पार्टी के साथ मौजूद युवतियों से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस अभी मामले में आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

ढंग से चल भी नहीं पा रही थी सोनाली, CCTV में आई नजर

वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सोनाली ढंग से चल भी नहीं पा रही थीं। सुधीर सांगवान उनके दोनों हाथों से पकड़ कर सीढ़ियों से ऊपर ले जाते दिखाई दिया। फुटेज में उनके पीछे दो युवक और जाते दिखाई दे रहे हैं। जब वह सोनाली को सीढ़ियों के जरिये कमरे की तरफ ले जाते हैं, तो वह सीढ़ी पर ही गिर जाती हैं।

Big Reveals In Sonali Phogat Death Case

यह भी पढ़ें: ‘वी वीमेन वांट’ शो में मेनोपॉज के लक्षणों और कारणों पर की जाएगी चर्चा

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat केस में वुमन कमीशन की जांच शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox