होम / Big Road Accident in Prayagraj : भैया दूज के दिन बड़ा सड़क हादसा, परिवार के 5 सदस्यों सहित 6 की मौत

Big Road Accident in Prayagraj : भैया दूज के दिन बड़ा सड़क हादसा, परिवार के 5 सदस्यों सहित 6 की मौत

• LAST UPDATED : October 27, 2022

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Big Road Accident in Prayagraj) : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भैया दूज के दिन एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। जी हां, त्योहार के दिन एक हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की मौत ने सबको सदमे में डाल दिया।

बता दें कि सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे परिवार की टवेरा गाड़ी आज अलसुबह बिजली के खंभे से टकरा गई। जिस कारण बड़ा हादसा घटित हो गया। इस सड़क दुर्घटना में टवेरा कार में सवार एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठी हो गई। किसी ने सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया

Big Road Accident in Prayagraj

Big Road Accident in Prayagraj

अलसुबह इतने बजे हुआ हादसा

हादसे के बारे में बताएं तो हंडिया टोल प्लाजा के पास आज सुबह करीब 6.40 पर हादसा हुआ। परिवार की टवेरा हड़िया टोल प्लाजा के पास ही बिजली के पोल से टकरा गई जिस कारण एक बड़ा हादसा त्योहार के दिन घट गया।

Big Road Accident in Prayagraj

Big Road Accident in Prayagraj

ये लोग मारे गए

हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें रेखा पत्नी संजय अग्रहरी, रेखा पत्नी रमेश, कविता पत्नी दिनेश, कृष्णा देवी पत्नी श्यामलाल और एक वर्ष की मासुम कुमारी ओजस शामिल हैं। फिलहाल सभी शवों को एंबुलेंस से एसआरएन मर्चरी के लिए भिजवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें : COVID India Updates : एक दिन बाद फिर केस 1000 के पार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox