होम / Bihar Crime News : मीडिया कर्मी से डेढ़ लाख रुपए लेकर कर्मी फरार, पुलिस ढूंढने में जुटी

Bihar Crime News : मीडिया कर्मी से डेढ़ लाख रुपए लेकर कर्मी फरार, पुलिस ढूंढने में जुटी

• LAST UPDATED : July 25, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Crime News, नई दिल्ली : किसी ने कहा है कि कर भला तो हो भला, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है कि भला करने से कभी भी आपको चूना भी लग सकता है। जी हां, मामला बिहार के गया से जुड़ा है। यहां एक प्रतिष्ठित अखबार में प्रोडक्शन विभाग में काम करने वाले राकेश कुमार रोशन ने अपने सहकर्मी सूरज उपाध्याय पुत्र अनिल उपाध्याय को डेढ़ लाख रुपए उधारी में दिए। दरसल, सूरज उपाध्याय कभी अपनी मां की बीमारी के लिए राकेश कुमार से पैसे मांगता तो कभी बहन की शादी के लिएपैसे लिए।

सूरज उपाध्याय की बेबसी को देख दिए थे रुपए

सूरज उपाध्याय की बेबसी को देखते हुए राकेश कुमार रोशन ने उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। सूरज भी उनसे कहा करता था कि धीरे-धीरे करके वह डेढ़ लाख रुपए का कर्ज़ चुकता कर देगा। कुछ महीनों के बाद जब राकेश कुमार रोशन ने उससे पैसे मांगे तो उसने डेढ़ लाख रुपए का चेक दे दिया, उस चेक को जब बैंक में लगाया गया तो वह चेक बाउंस हो गया। राकेश ने तुरंत सुरज को चेक बाउंस होने की बात कही तो वह पैसा देने के लिए आनाकानी करने लगा।

एक दिन ऐसा आया कि उसने ड्यूटी पर आना ही बंद कर दिया। राकेश ने पता लगाया कि आखिर वह कहां है तो उसका कुछ पता नहीं चला। कुछ लोगों ने बताया कि वह अब गया जिले को छोड़ चुका है और मौजूदा स्थिति में दिल्ली में किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम कर रहा है।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

सूरज उपाध्याय से तंग आकर राकेश कुमार रोशन ने गया के डेल्हा थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित राकेश का कहना है कि सूरज उपाध्याय ने मेरे भरोसे का कत्ल किया है, वह मेरे डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गया है। जब मैं उसके मोबाइल नंबर पर फोन करता हूं तो उसका मोबाइल नंबर भी बंद आता है।

पुलिस में दी शिकायत के बाद भी अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की है। राकेश कुमार रोशन का कहना है कि सूरज उपाध्याय जैसे ही लोग शरीफ और आम लोगों के विश्वास को तोड़ते हैं उनका कहना है कि पुलिस सूरज उपाध्याय को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और हमारे रुपए उससे वापस दिलाए। गौरतलब है कि सूरज उपाध्याय मूल रूप से यूपी के मिर्जापुर जिले के ग्राम-मुंशीपुर, पोस्ट- राही, तहसील लालगंज का निवासी है।

यह भी पढ़ें : Karnataka High Court Judges Death Threat : कर्नाटक हाईकोर्ट के 6 जजों को धमकी, 50 लाख जमा कराओ, वर्ना मारे जाओगे

यह भी पढ़ें : Air Hostess Suicide Case : गोपाल कांडा बरी, राजनीतिक करियर बचा

यह भी पढ़ें : ED Raid on Congress MLA House : समालखा कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के आवास पर छापा

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox