Categories: देश

अमृतसर में भाजपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

इंडिया न्यूज, अमृतसर (BJP leader shot in Amritsar): गत रात्रि अमृतसर के जंडियाला गुरु में रहने वाले भाजपा नेता बलविंदर गिल पर उस समय जानलेवा हमला कर दिया गया जब वे अपने परिवार के साथ घर पर ही मौजूद थे। बलविंदर गिल भाजपा एससी मोर्चा के महासचिव हैं और वे गत दिवस जालंधर में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करके अपने घर लौटे थे। पुलिस को दी जानकारी के अनुसार परिवार ने बताया कि रात करीब 9 बजे दो हमलावर बाइक पर सवार होकर उनके घर के बाहर पहुंचे।

दोनों ने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे। घर के बाहर खड़े होकर उन्होंने बलविंदर को आवाज लगाई। जब वे घर के बाहर निकले तो हमलावरों ने उनपर गोलियां दाग दी। एक गोली उनके जबड़े में लगी जिससे वे घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और बलविंदर गिल को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल बलविंदर की हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसपी रूरल सतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों ने चेहरे ढके हुए थे, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए हैं। ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। भाजपा नेताओं ने इस घटना की निंदा की है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि अभी वह अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकते हैं, लेकिन जल्द पुलिस आरोपियों तक पहुंच जाएगी। दूसरी तरफ भाजपा नेताओं ने एक बार फिर से दिन प्रतिदिन कमजोर होती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और प्रदेश सरकार उनपर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की गुत्थी सुलझी, सैनिक ने ही चलाई थी साथियों पर गोली

Connect With Us : Twitter, Facebook
Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Sirsa Crime News : कोई और नहीं…, बेटा ही निकला मां-बाप का हत्यारा, ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी ने हत्या के बाद कहा- उसे कोई पछतावा नहीं India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

18 mins ago

Haryana Polls 2024 Amit Shah Rally Live Update : सेना में भर्ती होने वाले हर अग्निवीर को…, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान

रेवाड़ी के सेक्टर 3 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनता को किया संबोधित बोले-…

43 mins ago

Cow Protection: गौरक्षा के नाम पर अब नहीं होगा लिंचिंग का अपराध, MLA आफताब अहमद का बड़ा ऐलान

Cow Protection: गौरक्षा के नाम पर अब नहीं होगा लिंचिंग का अपराध, MLA आफताब अहमद…

1 hour ago

Vinod Sharma Raipur Rani Election Campaign : शक्ति रानी शर्मा को एक बार मौक़ा दीजिए, रोजगार में नहीं रहने देंगे कोई कमी : विनोद शर्मा

गांव कडाईवाला में ग्रामीणों ने किया पंडित विनोद शर्मा का भव्य स्वागत कालका भाजपा प्रत्याशी…

1 hour ago

Bhajan Lal Sharma: ‘हरियाणा को बर्बाद कर देगी कांग्रेस’, प्रचार के दौरान भजनलाल शर्मा ने कह डाली बड़ी बात

Bhajan Lal Sharma: 'हरियाणा को बर्बाद कर देगी कांग्रेस', प्रचार के दौरान भजनलाल शर्मा ने…

1 hour ago