HTML tutorial
होम / Karnataka Azaan Controversy : भाजपा नेता का विवादित बयान- क्या अल्लाह माइक पर चिल्लाने से ही सुनता है

Karnataka Azaan Controversy : भाजपा नेता का विवादित बयान- क्या अल्लाह माइक पर चिल्लाने से ही सुनता है

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (India Coronavirus Update) : कर्नाटक में भाजपा नेता ईश्वरप्पा ने अजान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है, जिस कारण मामले में विरोध के स्वर गूंजने लगे हैं। भाजपा नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि क्या अल्लाह माइक पर चिल्लाने से ही सुनता है। ईश्वरप्पा ने इतना तक कह दिया कि उन्हें अजान की आवाज से सिरदर्द होता है।

इसके अतिरिक्त ईश्वरप्पा ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी धर्मों का सम्मान करने के लिए कहा है, लेकिन मुझे पूछना चाहिए कि क्या अल्लाह केवल तभी सुन सकता है जब आप माइक पर चिल्लाते हैं?” उन्होंने आगे कहा, “हिंदू भी मंदिरों में भजन और प्रार्थना करते हैं। हम उनसे ज्यादा धार्मिक हैं, मगर अगर आप कहेंगे कि अल्लाह केवल तभी सुनता है जब आप माइक का इस्तेमाल करते हैं तो मैं ये जरूर पूछूंगा कि क्या वह सुन नहीं सकते हैं?

टीपू सुल्तान को यहां तक बोल दिया था…

आपको बता दें कि कर्नाटक में ईश्वरप्पा की गिनती भाजपा के दिग्गज नेताओं में होती है। अक्सर उनके बयान सुर्खियों में रहते हैं। पहले भी वे कई बार इस तरह के विवादित बयान भी दे चुके हैं। उन्होंने एक बार टीपू सुल्तान को भी मुस्लिम गुंडा बोल दिया था जिस कारण जमकर हंगामा भी हुआ था।

यह भी पढ़ें : India Coronavirus Update : 24 घंटों में आए 444 मामले

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox