होम / Controversyover Another Post of Film Maker Leena: लीना की एक और पोस्ट पर विवाद, जानिये क्या है

Controversyover Another Post of Film Maker Leena: लीना की एक और पोस्ट पर विवाद, जानिये क्या है

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज, Mumbai News: डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर का 5 दिन से विवाद जारी है और अभी तक यह विवाद थमा नहीं था कि इसी बीच डॉक्यूमेंट्री की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने सोशल मीडिया पर एक और विवादित पोस्ट डाल दी है जो कि फिर चर्चा का विषय बन गई है। बता दें कि सुबह 7.15 बजे लीना ने एक ऐसी पोस्ट कर दी जिसमें शिव-पार्वती सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। (Controversyover Another Post of Film Maker Leena)

कल ही महंत ने काली के पोस्टर पर दी थी धमकी

ज्ञात रहे कल भी जहां कई अन्य धार्मिक समुदायों ने काली के पोस्टर का विरोध किया था, इतना ही नहीं एक महंत ने तो काली के इस पोस्टर के कारण लीना का सर धड़ से अलग करने की धमकी तक दे डाली थी। महंत का कहना था कि लीना सार्वजनिक रूप से पोस्ट को लेकर माफी मांगे।

लीना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

मालूम रहे कि इन दिनों लीना के द्वारा काली के पोस्टर और अब शिव पार्वती के आते ही भाजपा नेता और यूजर्स भड़क गए और सोशल मीडिया पर उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई। यूजर्स ने धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया।

मैं अब कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही : लीना

वहीं लीना ने एक और पोस्ट 9.41 मिनट पर की, जिसमें लीना ने लिखा- देश सबसे बड़ी डेमोक्रेसी से हेट मशीन बन चुका है। लोग मुझे सेंसर करना चाहते हैं। इस समय मैं कहीं पर भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही। ‘Kaali’ filmmaker provokes again, calls India ‘largest hate machine’

2 जुलाई से है काली के पोस्टर पर विवाद जारी

लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री में 2 जुलाई से मां काली के पोस्टर पर विवाद चल रहा है। दरअसल, लीना ने कनाडा के टोरेंटो में इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर किया था। जिसमें मां काली बनी एक्ट्रेस को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है।

लीना पर 4 राज्यों में FIR

यह भी जानकारी दे दें कि फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ काली पोस्टर को लेकर अब तक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

लीना के खिलाफ डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। उधर, काली के पोस्टर पर बयान देने के बाद महुआ मोइत्रा के खिलाफ पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा है और लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : PM Varanasi Visit : प्रधानमंत्री वाराणसी को देंगे करोड़ों की सौगात

यह भी पढ़ें : आम आदमी के लिए घरेलू सिलेंडर खरीदना हुआ मुश्किल, जानिए इतना हो गया दाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox