होम / Bomb threat in Delhi school : दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की धमकी से मचा हड़कंप

Bomb threat in Delhi school : दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की धमकी से मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : April 26, 2023
  • स्कूल विभाग को मिला ई-मेल
  • अभिभावक बच्चों को घर लेकर जा रहे

India News (इंडिया न्यूज़), Bomb threat in Delhi school, नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में आज सुबह बम होने की धमकी मिली, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। ई-मेल के जरिए स्कूल को बम की धमकी मिलने के बाद तुरंत स्कूल कैंपस को खाली करा दिया गया है। दिल्ली दमकल विभाग का कहना है कि दो घंटे से जांच चल रही है और अब तक कुछ नहीं मिला है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी दिल्ली के स्कूल में ऐसी घटना हो चुकी है।

बम डिस्पोजल टीम और लोकल पुलिस तैनात

दक्षिणा-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की बम डिस्पोजल टीम और लोकल पुलिस को तैनात किया गया है। फिलहाल कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। जांच जारी है। सूचना पर अभिभावक स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को घर लेकर जा रहे हैं।

12 अप्रैल को भी मिला था धमकी भरा मेल

इसी महीने की 12 अप्रैल को दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित द इंडियन स्कूल को धमकी भरा एक ईमेल मिला था कि स्कूल में बम लगाया गया है। इसके बाद आनन-फानन में बच्चों को माता-पिता को बुलाकर बच्चों को घर भेजा गया।

सूचना पर स्कूल के अंदर बम निरोधक दस्ता पहुंचा था और 2 घंटे से ज्यादा समय तक सघन तलाशी की गई, मगर वहां कोई बम नहीं मिला था। स्कूल के एक शिक्षक ने बताया था कि इस हरकत के पीछे कुछ शरारती बच्चों का हाथ हो सकता है।

यह भी पढ़ें : NIA Raids on PFI : पीएफआई के 17 ठिकानों पर छापेमारी जारी

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox