देश

BSA Gold Star 650 : भारत में 15 अगस्त को लॉन्च होगी ब्रिटिश ब्रांड की बाइक

  • आजादी के दिन भारतीयों को मिलेगा तोहफा

BSA Gold Star 650 : कंपनी ने किया टीजर जारी

कंपनी की तरफ से अपनी इस नई बाइक का टीजर जारी किया गया है। जिसमें कलेंडर में 15 अगस्त की तारीख को मार्क करने को कहा गया है। टीजर में कहा गया है कि क्लासिक लेजेंड्स कुछ बड़ा, बोल्ड और ऑथेंटिकली ब्रिटिश ब्रांड लेकर आ रही है। ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल निर्माता के साथ जुड़ने के लिए तैयार रहें। आपको बता दें कि बाजार में आने के बाद यह रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक से मुकाबला करेगी।

BSA Gold Star 650 इंजन डिटेल्स

बीएसए गोल्ड स्टार 650 (BSA Gold Star 650) कंपनी की प्रीमियम बाइक होने वाली है। जिसमें लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 4-वॉल्व वाला 652cc का इंजन लगा होगा। यह सिंगल सिलेंडर इंजन होने वाला है। जिसकी क्षमता 45 bhp पावर और 55 Nm टॉर्क पैदा करने की होगी। इसके साथ आपको 5-स्पीड गियर बॉक्स मिलेगा। जो इसके स्पीड को काफी अच्छे से मैनेज करता है।

जानें कितनी है कीमत

इस बाइक में स्पोक्ड रिम्स लगे हैं। जो इसके क्लासिक लुक को काफी इम्प्रूव कर देते हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें सिंगल 320 mm फ्लोटिंग डिस्क, Brembo ट्विन-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर, फ्रंट में ABS और एक सिंगल 255 mm डिस्क दिया गया है। यह बाइक लगभग 213 किलोग्राम की है। इस बाइक के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह बाइक 3 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में आएगी।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

12 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago