होम / मनीष सिसोदिया एक मई तक सीबीआई की कस्टडी में रहेंगे

मनीष सिसोदिया एक मई तक सीबीआई की कस्टडी में रहेंगे

• LAST UPDATED : April 17, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (CBI custody of Manish Sisodia) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत एक मई तक बढ़ा दी गई है। दिल्ली की नई शराब नीति लागू करने में हुई कथित धांधली में नाम आने के बाद मनीष सिसोदिया लगातार ईडी और सीबीआई की कस्टडी में चल रहे हैं। ज्ञात रहे कि कोर्ट से सीबीआई और ईडी ने मनीष सिसोदिया की हिरासत हासिल की थी और यह 17 अप्रैल को खत्म हो रही थी।

इसी के चलते कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की कस्टडी अब एक मई तक के लिए बढ़ा दी है। दूसरी तरफ सिसोदिया की जमानत पर कल कोर्ट में सुनवाई होगी। ज्ञात रहे कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। तब से लेकर अब तक मनीष सिसोदिया लगातार कभी ईडी तो कभी सीबीआई की हिरासत में चल रहे हैं। ये दोनों एजेंसियां कई बार मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर चुकी हैं।

रविवार को केजरीवाल से भी सीबीआई ने की थी पूछताछ

शराब नीति को लेकर सीबीआई ने गत दिवस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी पूछताछ की थी। पूछताछ खत्म होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को बताया था कि सीबीआई ने उनसे 56 सवाल पूछे थे। केजरीवाल ने बताया कि सीबीआई अधिकारियों ने बहुत ही अच्छे माहौल में उनसे पूछताछ की थी। दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पूरा दिन प्रदर्शन करते रहे। उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया था।

यह भी पढ़ें : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की गुत्थी सुलझी, सैनिक ने ही चलाई थी साथियों पर गोली

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox