होम / दिल्ली जा रहे आप नेताओं को पुलिस ने बादली में रोका

दिल्ली जा रहे आप नेताओं को पुलिस ने बादली में रोका

• LAST UPDATED : April 16, 2023
  • कैबिनेट मंत्री ने लगाया मारपीट करने का आरोप

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (CBI questioning Kejriwal) : आम आदमी पार्टी के नेशनल कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज सीबीआई पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रही है। इसी के चलते पंजाब से पार्टी के कई सीनियर नेता जिनमें कैबिनेट मंत्री और विधायक भी शामिल हैं सीबीआई के इस कदम का विरोध करने के लिए रविवार को राष्टÑीय राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हुए।

पंजाब से गए इन नेताओं को दिल्ली पुलिस द्वारा बादली में रोका गया। कैबिनेट मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने आरोप लगाए कि पुलिस द्वारा उन्हें अवैध रूप से हिरासत में लिया गया। इसके बाद निहत्थे शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली जा रहे अअढ वर्करों पर लाठीचार्ज कर दिया गया। डॉ. बलबीर ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने ट्वीट करके जानकारी दी है।

सीबीआई द्वारा पूछताछ के संबंध में ये बोले केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा, मुझे सीबीआई बुलाया है, थोड़ी देर में घर से निकलूंगा। पूरी ईमानदारी और सच्चाई से इनके सवालों का जवाब दूंगा, जब कुछ गलत किया ही नहीं तो छिपाना क्या। यह लोग बहुत ताकतवर हैं। किसी को भी जेल भेज सकते हैं।

बीजेपी नेता कर रहे थे गिरफ्तारी की मांग

केजरीवाल ने कल भी प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि वह जांच एजेंसी के समक्ष पेश होंगे। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि यदि वह भ्रष्ट हैं तो दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है। केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी नेता उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे और अगर बीजेपी ने जांच एजेंसी को उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया होगा, तो वह ऐसा करने से इनकार नहीं कर सकती।

Tags: