होम / Legally News: वाईएस जगन मोहन रेड्डी का पोस्टर फाड़ने वाले ‘कुत्ते’ के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, गिरफ्तार करने की मांग

Legally News: वाईएस जगन मोहन रेड्डी का पोस्टर फाड़ने वाले ‘कुत्ते’ के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, गिरफ्तार करने की मांग

• LAST UPDATED : April 14, 2023

इंडिया न्यूज़,(Complaint filed against ‘dog’ who tore YS Jagan Mohan Reddy’s poster): आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के एक पोस्टर को फाड़ने के लिए अब कुत्ते को थाने और कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते है। पोस्टर को फाड़ने के लिए कुत्ते के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल एक घर की दीवार पर मुख्यमंत्री के पोस्टर को कुत्ते द्वारा फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजयवाड़ा में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) की कार्यकर्ता बताई जाने वाली दसारी उदयश्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कुछ अन्य महिलाओं के साथ मांग की है कि मुख्यमंत्री का अपमान करने के लिए कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उन्होंने विजयवाड़ा मीडिया से कहा कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का अपमान करने वाले कुत्ते ने राज्य के छह करोड़ लोगों को चोट पहुंचाई है। उन्होंने कहा, “हमने पुलिस से कुत्ते को गिरफ्तार करने की मांग की है, जिन्होंने हमारे प्रिय मुख्यमंत्री का अपमान किया है।”

सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा जगन्नाथ मां भविष्यथू (जगन अन्ना हमारा भविष्य) के नारे वाला स्टिकर एक घर पर चिपकाया गया था। जिसे कुत्ते ने फाड़ दिया इसके बाद, कई टीडीपी समर्थकों ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए वीडियो अपलोड किया था।

यह भी पढ़ें : Legally Speking : गवाह सुस्त-अदालत चुस्त! मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर रेपिस्ट को 20 साल की सजा और 15 हजार का जुर्माना

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT