होम / Complete lockdown in Chennai कोरोना की तेज रफ़्तार के बीच चेन्नई में संपूर्ण लॉकडाउन

Complete lockdown in Chennai कोरोना की तेज रफ़्तार के बीच चेन्नई में संपूर्ण लॉकडाउन

• LAST UPDATED : January 9, 2022

इंडिया न्यूज़, चेन्नई

Complete lockdown in Chennai देश में रोजाना कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते तमिलनाडु सरकार ने कोरोना की रफ़्तार कम करने की रफ्तार को कम करने के लिए चेन्नई में वाहनों के पहियों पर ब्रेक लगा दी है। मतलब आज से चेन्नई में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। यही नहीं संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण ही प्रदेश सरकार ने कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने की बात कही है, दूसरी और स्कूल-कॉलेज बंद करने के भी आदेश जारी कर दिए हैं। (Complete lockdown in Chennai)

प्राइवेट कंपनियों पर भी कसी लगाम Complete lockdown in Chennai

राज्य सरकार ने अपने यहां कई तरह की पाबंदियां लगाते हुए कहा है कि यह बंदिशें जनता के स्वास्थ्य और सेहत को ध्यान में रखते हुए( complete lockdown) लगाई गई हैं। प्राइवेट कंपनियों को अपने ऑफिस में आधे स्टाफ के साथ काम करना होगा। वहीं पब्लिक ट्रांसपोर्ट में भी यात्रियों की संख्या को भी आधा करने का फरमान  सुना दिया है।

तमिलनाडु सरकार ने गाइडलाइन जारी की Complete lockdown in Chennai

राज्य सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए नई गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए तमिलनाडु में(night curfew)  नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा, यह फैसला प्रदेश के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया है। संपूर्ण लॉकडाउन के अंतर्गत रविवार को सिर्फ जरूरी सेवाएं जैसे मेडिकल, किराना की दुकानें ही खुल सकती हैं। वहीं रेस्त्रां खुले रह सकते हैं लेकिन वह यहां ग्राहकों को बिठा कर खाना नहीं परोस सकेंगे। लिहाजा यह लोग केवल होम डिलीवरी कर सकते हैं। इस दौरान जिम, स्पा मॉल, और ऑडिटोरियम भी पूर्ण रूप से बंद रहेंगे।

Also Read : CoronaVirus Today Update बीते 24 घंटों में 1.60 लाख से ज्यादा कोरोना के आये नए मामले

Also Read: Assembly Election Dates Announced 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox