होम / Congress Attack on AAP : कांग्रेस का ‘आप’ पर हल्ला बोल, केजरीवाल का मांगा इस्तीफा

Congress Attack on AAP : कांग्रेस का ‘आप’ पर हल्ला बोल, केजरीवाल का मांगा इस्तीफा

• LAST UPDATED : March 1, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (Congress Attack on AAP) : दिल्ली शराब नीति भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब केजरीवाल सरकार की मुश्किलेें बढ़ती जा रही हैं। बुधवार सुबह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

सौरभ भारद्वाज और आतिशि को मिलेगा सिसोदिया का कार्यभार

बता दे कि सीबीआई (CBI) की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीमकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस्तीफा दे दिया। उनके साथ ही पहले से तिहाड़ जेल में कैद सत्येंद्र जैन ने भी स्वास्थ्य मंत्री की कुर्सी छोड़ दी। अब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी भी लगातार इस मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते नजर आ रही है। बीजेपी ने इस मामले पर ट्वीट कर तंज कहा कि केजरीवाल को कैबिनेट की अगली बैठक तिहाड़ में करनी पड़ेगी।

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोनों मंत्रियों के इस्तीफे के बाद कैबिनेट में मंत्री बनने के लिए आप विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी के नाम उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को भेजा है। बता दें कि, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पास कुल 18 विभाग थे। जिसे दोनों नेताओं के बीच बांटा जाएगा।

मुंबई में भी कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन

वहीं कांग्रेस पार्टी की महाराष्ट्र यूनिट मुंबई के स्टॉक एक्चेंज ऑफिस के सामने अदाणी मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन के बीच दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बात दें अदाणी मामले को लेकर और विशेष रूप से गौतम अदाणी और पीएम के संबंधों को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार सरकार पर हमलावर है।

यह भी पढ़ें : Ram Rahim : डेरामुखी असली या नकली, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT