होम / Congress Bharat Jodo Yatra Day 103 अलवर में राहुल गांधी का स्वागत

Congress Bharat Jodo Yatra Day 103 अलवर में राहुल गांधी का स्वागत

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज, अलवर Congress Bharat Jodo Yatra Day 103 : देश के लोगों को जोड़ने के लिए कांग्रेस द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा आज अपने 103वें दिन में प्रवेश कर गई। यात्रा वर्तमान में राजस्थान में है। यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी का आज अलवर की सीमा पर रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और पुरुष मौजूद रहे। राहुल गांधी ने अलवर की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही गर्मजोशी से महिलाओं और युवाओं से मुलाकात की। उन्होंने महिलाओं से जहां उनके परिवारों का हालचाल पूछा वहीं युवाओं से उनके रोजगार पर बातचीत की।

कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं बल्कि आम लोग ज्यादा मिले

अलवर आगमन पर राहुल गांधी से मिलने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं बल्कि आम लोग थे। वे गृहणियां थी जो किसी भी पार्टी से नाता नहीं रखती। युवा आज राहुल गांधी को कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं बल्कि एक दोस्त के नाते मिल रहे थे।

राजस्थान में यात्रा का 15वां दिन

अलवर में कांग्रेस की यात्रा का सोमवार को 15वां दिन है। केवल 13 किलोमीटर की यात्रा के बाद विश्राम लिया गया है। लंच के बाद अलवर में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान राज्य के कई कांग्रेसी दिग्गज भी मौजूद रहेंगे। राजस्थान यात्रा के दौरान राहुल गांधी की यह पहली बड़ी जनसभा होगी।

तवांग मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री को घेरा

यात्रा के दौरान कांग्रेस राष्टÑीय महासचिव जयराम रमेश और मीडिया सेल प्रमुख पवन खेड़ा ने तवांग मामले पर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। जयराम रमेश ने कहा कि चीन की तरफ से बार-बार घुसपैठ की कोशिश हो रही है। हमारी सेनाएं बहादुरी से घुसपैठ को नाकाम कर रहीं हैं। प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोल रहे। यहां तक की संसद में विपक्ष को इस मुद्दे पर बोलने नहीं दिया जा रहा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox