होम / Congress Rally in Madhya Pradesh : भाजपा सत्ता में आई तो वह गरीबों के हक के संविधान को उखाड़ फेंकेगी : राहुल गांधी

Congress Rally in Madhya Pradesh : भाजपा सत्ता में आई तो वह गरीबों के हक के संविधान को उखाड़ फेंकेगी : राहुल गांधी

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Congress Rally in Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के जिला भिंड में एक चुनावी रैली में संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि अगर भाजपा केंद्र में सत्ता में लौटती है, तो वह गरीबों, दलितों, एसटी को अधिकार देने वाले संविधान को “फाड़ देगी” और “फेंक” देगी और ओबीसी. “गरीबों, एसटी को संविधान के कारण कई अधिकार मिले, जिसने लोगों को मनरेगा, भूमि अधिकार, आरक्षण और अन्य चीजें भी दीं। अगर भाजपा सत्ता में आई तो वह इस संविधान को उखाड़ फेंकेगी और टुकड़े-टुकड़े कर देगी।”

हमने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला

“लोग मोदी सरकार के 10 साल और कांग्रेस के 60 साल के शासन के बीच अंतर देख रहे हैं। कांग्रेस नेता केवल गरीबी हटाने की बात करते थे, लेकिन पिछले 10 वर्षों में मैंने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है।’ वहीं राहुल ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और देश के प्रधानमंत्री लोगों को बरगलाकर वोट हथियाना चाहती है लेकिन जनता चुनावों में इनके झांसे में नहीं आने वाली।

यह भी पढ़ें : Mussoorie Accident News : 500 मीटर खाई में गिरी कार, हरियाणा के तीन दोस्तों की मौत

यह भी पढ़ें : Car Accident in Uttarakhand : लैंसडाउन में हरियाणा के पर्यटकों की कार हादसे का शिकार, बच्ची की मौत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox