होम / पंजाब में जानलेवा हो रहा कोरोना, 24 घंटे में तीन की मौत

पंजाब में जानलेवा हो रहा कोरोना, 24 घंटे में तीन की मौत

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Corona cases in Punjab 11 April): देश के साथ-साथ पंजाब में भी जहां कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं वहीं अब इससे मौत होने के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोना के 85 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं वहीं तीन लोगों की मौत होने की भी पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कुछ मरीजों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इन तीन जिलों में ज्यादा केस

वर्तमान में प्रदेश के ज्यादात्तर जिलों से कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं लेकिन फिरोजपुर, रोपड़ और मोहाली ऐसे तीन जिले हैं जहां कोरोना के केस ज्यादा संख्या में सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी आंकड़ों में यह बताया गया है कि पिछले 24 घंटे के दौरान 53 लोग कोरोना से मुक्त होकर घर पहुंचे हैं।

देश में कोरोना के 5,676 नए मामले

देशभर में कोरोना का कहर नहीं थम रहा। आए दिन कोरोना के केसों में वृद्धि देखी जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत में आज एक दिन में 5,676 नए कोरोनोवायरस के मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि सक्रिय मामले बढ़कर 37,093 हो गए हैं। 21 मौतों के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 5,31,000 हो गई है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: