होम / पंजाब में लगातार दूसरे दिन सौ से ज्यादा केस, एक की मौत

पंजाब में लगातार दूसरे दिन सौ से ज्यादा केस, एक की मौत

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Corona Cases in Punjab 7 April) : प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। बीते कल तक जहां प्रदेश के 12 जिलों में कोरोना के केस सामने आए थे वहीं आज 16 जिलों में कोरोना के केस सामने आए। इसी के चलते लगातार दूसरे दिन 100 से ज्यादा करोना केस दर्ज किए गए। वहीं मोगा में कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़े जारी करते हुए बताया क प्रदेश भर से कुल 2722 सैंपल लिए थे, इनमें से 2182 सैंपल टेस्ट करने पर 111 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही मोगा में एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत होने की पुष्टि हुई है।

सीएम ने कहा स्थिति कंट्रोल में है

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि कोरोना के बढ़ रहे मामलों में जनता को घबराने की आवश्यकता नहीं है। हमें केवल सतर्कता अपनानी होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और प्रदेश सरकार के पास कोरोना से निपटने की तैयारी पूरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश वासी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई हिदायतों की पालना करें।

देश में कोरोना के केस 6000 से ऊपर

भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को सामने आए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में 6050 कोरोना के केस आए हैं, जिसने हड़कंप मचा दिया है। यह बीते दिन मिले नए केसों से करीब 13% ज्यादा हैं। काफी समय से थम रहे सक्रिय केसों के बाद अब उपचाराधीन मरीजों की संख्या भी बढ़कर 28,303 हो गई है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: