HTML tutorial
होम / Cracks on road in Ludhiana : लुधियाना में अचानक सड़क पर दरारें देख सहमें लोग

Cracks on road in Ludhiana : लुधियाना में अचानक सड़क पर दरारें देख सहमें लोग

• LAST UPDATED : May 12, 2023
  • शहर के कोट मंगलसिंह क्षेत्र की सड़क में अचानक दरारें आई

India News (इंडिया न्यूज), Cracks on road in Ludhiana, लुधियाना : पंजाब की औद्योगिक नगरी लुधियाना में शुक्रवार को एक बार फिर से लोग सहम गए। दरअसल शहर के कोट मंगलसिंह क्षेत्र की सड़क में अचानक दरारें आ गईं। दरारें सीवर के मैनहोल तक पहुंच गई है। इसके बाद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दी।

लोगों को डर था कि कहीं एक बार फिर से सीवर से जहरीली गैस न निकल आए और उनके जीवन को संकट पैदा हो जाए। सूचना मिलने के बाद पुलिस व जिला प्रशासन की टीम भी तुंरत मौका स्थल पर पहुंच गई। लोगों का कहना था कि गैस का रिसाव हुआ और उसने जमीन को उखाड़कर बाहर आने का रास्ता बना लिया। हालांकि नगर निगम के अधिकारियों ने सड़क के हिस्से पर गैस के प्रभाव की संभावना से इनकार किया। उनका दावा है कि हवा क्रॉस न होने की वजह से ऐसा हुआ है।

वास्तविक स्तर से करीब 1.5 फीट ऊंची उठी सड़क

लोगों का डर इसलिए भी बढ़ गया क्योंकि जिस जगह सड़क उखड़ी वो अपने वास्तविक स्तर से करीब 1.5 फीट ऊंची उठ गई। इस बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह से सड़क उखड़ी है वह एक चौक है और वहां पर सीवर मेन हॉल भी है। उनका कहना था कि हो सकता है यही कारण हो कि गैस को बाहर निकलने की जगह नहीं मिली और जब अत्यधिक दबाव पड़ा तो वह इस तरह बाहर निकल आई। सड़क अपने वास्तविक स्तर से कम से कम 1.5 फीट ऊंची उठ गई।

ग्यासपुरा में गैस लीक होने से 11 लोगों की मौत हुई थी

ज्ञात रहे कि पिछले दिनों ही महानगर के ग्यासपुरा में सीवरेज से गैस लीक होने के चलते करीब 11 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में कई लोग बेहोश भी हो गए थे। अभी उस घटना की जांच चल रही है कि मंगलसिंह क्षेत्र में सड़क उखड़ने की घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox