होम / Cruelty to girl in bihar रेप के बाद हत्या कर शव दफनाया

Cruelty to girl in bihar रेप के बाद हत्या कर शव दफनाया

• LAST UPDATED : December 18, 2022

इंडिया न्यूज, बिहार Cruelty to girl in bihar : प्रदेश के बगहा के एक गांव में 13 साल की मासूम से हैवानियत होने का समाचार है। मिली जानकारी के अनुसार मासूम से न केवल रेप किया गया बल्कि उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में दबा दिया गया। बच्ची गत 15 दिसंबर से घर से लापता थी वह 6वीं कक्षा की छात्रा थी और घर से स्कूल के लिए निकली थी। इस दौरान परिजन लगातार बच्ची को खोज रहे थे।

रविवार सुबह जब परिजन और आस पास के लोग बच्ची को तलाश रहे थे तो नदी के किनारे उन्हें कुछ संदिग्ध लगा। यहां पर मिट्टी का गड्ढा ताजा खुदा हुआ था। उसके बाद उसे भरकर उसके ऊपर झाड़ियां रखी हुई थी। गड्ढे का आकार देखकर परिजनों को शक हुआ तो कंटीली झाड़ियां हटाकर मिट्टी की दोबारा खोदाई की गई। जब करीब चार फीट मिट्टी हटाई गई तो लापता बच्ची का शव मिल गया।

मौके पर पहुंची पुलिस, शुरू की जांच

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की स्कूल ड्रेस व उसकी चप्पल बरामद करके जांच के लिए भेज दी है। जब परिजनों और गांववालों ने शव गड्ढे से निकाला तो बच्ची नग्न थी। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ रेप अथवा गैंगरेप हुआ है। उनका कहना था कि उन्होंने बच्ची की गुमशुदगी की सूचना पुलिस स्टेशन दी थी।

परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर आरोप भी लगाया था लेकिन पुलिस ने समय रहते उचित कार्रवाई नहीं की जिससे उनकी बच्ची के साथ बुरा हुआ। दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना था कि बच्ची के साथ गन्ने के खेत में रेप हुआ होगा वहीं उसकी चप्पल बरामद की गई है। उसके बाद उसकी हत्या करके खव को दफनाया गया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox