HTML tutorial
होम / Deepika Padukone-Ranveer Singh : टाइम्स मैगजीन का हिस्सा बनीं दीपिका, पति रणवीर ने दिया सरप्राइज

Deepika Padukone-Ranveer Singh : टाइम्स मैगजीन का हिस्सा बनीं दीपिका, पति रणवीर ने दिया सरप्राइज

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News, (इंडिया न्यूज), Deepika Padukone-Ranveer Singh, मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं। इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह उन्हें सरप्राइज देने पहुंचे।

रणवीर और दीपिका की शादी नवंबर 2018 में हुई थी। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें टाइम्स मैगजीन से एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह उन्हें सरप्राइज देने पहुंच जाते हैं रणवीर को देख दीपिका के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ जाती है। दीपिका अपने पति से कहती हैं तुम यहां मेरे इंटरव्यू के बीच आ गए। इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर सवाल किया जा रहा था।

रणवीर, दीपिका को बताते हैं कि वह यहां पास में ही शूटिंग कर रहे थे। वीडियो में रणवीर, दीपिका को लिपकिस करते नजर आए और साथ ही उन्हें अच्छे दिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं । जिसके बाद एक्टर उन्हें बाय कहकर जा रहे होते हैं कि तभी उन्हें कहती हैं कि ये हमारी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं।

शादी के सवाल पर क्या बोले रणवीर सिंह

शादी के सवाल पर दोनों पति-पत्नी बताते हैं की उनकी शादी को लगभग 4 या फिर साढ़े चार साल हो गए हैं। लेकिन उन्हें साथ में 10 से 11 साल हो चुके हैं। सवाल का जवाब देते हुए कपल एक- दूसरे का हाथ पकड़े नजर आया। जिसके बाद दीपिका हंसते हुए बोलीं, ‘हम क्या कर रहे हैं?’ जिस पर रणवीर जवाब देते हैं, ‘मैं सिर्फ हाय कहने आया था’। हालांकि दीपिका ये भी क्लियर करती हैं कि ये बिल्कुल भी प्लान नहीं था। उन्हें नहीं पता था कि रणवीर यहां है। जिसके बाद रणवीर एक बार फिर से दीपिका को किस करते हुए उन्हें बाय बोलकर वहां से चले जाते हैं।

दीपिका ने मैगजीन से अपनी शादी पर की बात

टाइम मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘मुझे समय बिताना अच्छा लगता है, मैं और मेरे पति। मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है। मुझे लगता है कि हम एक दूसरे के साथ बहुत नासमझ हैं’। मैं बिल्कुल खुद को महसूस कर सकती हूं, मेरी सबसे कमजोर, मेरी सबसे अनाड़ी, मेरी सबसे अभिव्यंजक। हां, हम एक-दूसरे को अब लगभग 10 साल से जानते हैं।

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection: 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox