देश

Delhi Crime News : 6 वर्षीय बच्चे के अपहर और कुकर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Crime News : 6 वर्षीय बच्चे के कथित अपहरण और दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को दिल्ली के गोविंदपुरी थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए। स्थानीय लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन और नारे लगाने के बाद पुलिस ने भीड़ को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Delhi Crime News : घटना 1 सितंबर की

पुलिस के अनुसार, घटना 1 सितंबर को हुई थी। कथित तौर पर लड़के को गोविंदपुरी इलाके से अगवा किया गया था और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया। पुलिस ने 1 सितंबर को लड़के के लापता होने/अपहरण का मामला दर्ज किया। 3 सितंबर को, लड़के के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और आरोपी द्वारा अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

पोक्सो एक्ट की धारा 8 जोड़ी गई

बाद में उसी शाम पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें आरोप लगाया गया कि 5 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया है और वह मदद मांग रहा है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि यह कॉल पीड़िता के परिवार ने की थी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जो पीड़िता का पड़ोसी है। गिरफ्तारी के दौरान, जब आरोपी को पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा था तो लोगों ने उस पर हमला कर दिया और हंगामा किया। वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ही स्थिति को नियंत्रित किया जा सका। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 8 को भी जोड़ा गया है।

DMRC : अब सोनीपत के लोग भी मेट्रो का ले सकेंगे आनंद

Dushyant Chautala: BJP का प्रोपेगैंडा…, दुष्यंत चौटाला बीजेपी पर हुए हमलावर, जमकर कर रहे आलोचना

Haryana Election 2024: राज्य में कांग्रेस को … , हरियाणा चुनाव के बीच ब्रजेंद्र सिंह ने कही हैरान कर देने वाली बात

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

25 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

47 mins ago