होम / Delhi New Excise Policy Case: आबकारी नीति मामला आप की छवि खराब करने का प्रयास : केजरीवाल

Delhi New Excise Policy Case: आबकारी नीति मामला आप की छवि खराब करने का प्रयास : केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 8, 2023
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना 

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi New Excise Policy Case, नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि आबकारी नीति मामला ‘‘आम आदमी पार्टी (आप) जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए’’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक हताशापूर्ण प्रयास है। उनकी यह टिप्पणी अब खत्म हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के निर्माण एवं उसे लागू करने में अनियमितता के आरोपों के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज धनशोधन के मामले में आरोपी दो व्यक्तियों को शनिवार को दिल्ली की अदालत से जमानत मिलने के बाद आई है।

अदालत ने कहा कि आरोपी राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ साक्ष्य उन पर लगे आरोपों को प्रथम दृष्टयता ‘‘साबित’’ करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पूरा शराब घोटाला ही झूठा है। हम शुरू से यह कहते आ रहे हैं। अब तो अदालतों ने भी कहना शुरू कर दिया है। यह आप जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए भाजपा का एक हताशापूर्ण प्रयास है।’’

अदालत के आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए आप ने शनिवार को कहा था कि यह दर्शाता है कि पूरा मामला ही ‘‘फर्जी’’ है। साथ ही पार्टी ने गलत आरोप लगाने के लिए भाजपा को माफी मांगने को कहा। हालांकि, भाजपा ने आप के वरिष्ठ नेताओं पर अदालत के आदेश को ‘‘तोड़ मरोड़ कर गलत तरीके से’’ पेश करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ अदालत की अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: