होम / Delhi Restaurant Murder : ग्राहक ने पूछा-ऑर्डर लाने में देरी क्यों? तो भड़का रेस्टोरेंट मालिक, कर दी हत्या

Delhi Restaurant Murder : ग्राहक ने पूछा-ऑर्डर लाने में देरी क्यों? तो भड़का रेस्टोरेंट मालिक, कर दी हत्या

• LAST UPDATED : August 29, 2024
  • रेस्टोरेंट मालिक और बेटा किया गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Restaurant Murder : देश की राजधानी दिल्ली में रेस्टोरेंट के मालिकों ने एक ग्राहक की केवल इस बात से हत्या कर दी कि उसने केवल  खाने के आर्डर में देरी का करण पूछा था। बता दें कि वारदात मंगलवार-बुधवार देर रात को यहां टैगोर गार्डन में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित को 10 मिनट तक पीटते रहे।

Delhi Restaurant Murder : इस व्यक्ति की हत्या की गई

बता दें कि पीड़ित की पहचान चंद्र विहार निवासी हरनीत सिंह सचदेवा (29) के रूप में हुई। पुलिस ने हत्यारोपी व रेस्टोरेंट के मालिक अजय नरूला और उनके बेटे केतन नरूला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि एक पॉश इलाके में इतनी देर रात तक रेस्टोरेंट कैसे खुला था। रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज व वहां लगे डीवीआर को कब्जे में ले लिया गया है। इस फुटेज में आरोपी बाप बेटा हरनीत को मारते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। उनके अलावा रेस्टोरेंट के अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

President’s on Kolkata rape case : ‘अब बस बहुत हुआ, बेटियों के खिलाफ अपराध बर्दाश्त नहीं’

हरनीत पत्नी और मां के साथ पहुंचा था रेस्टोरेंट

पुलिस के मुताबिक हरनीत अपनी पत्नी व मां के साथ चंद्र विहार कॉलोनी में रहता था। मंगलवार देर रात वह अपने दो दोस्तों के साथ टैगोर गार्डन के डी-ब्ल़ॉक में खाना खाने आया था। यहां पर उसने काउंटर पर खाने का आर्डर दिया। काफी देर हो जाने के बाद भी खाना नहीं आया तो उसने स्टाफ से पूछा तो थोड़ी देर और लगने की बाद कही गई।

दोबारा ज्यादा समय बीतने पर हरनीत ने स्टाफ से सख्ती से पूछताछ की तो वे उसके साथ बदसलूकी करने लगे। इसी बात को लेकर हरनीत और स्टाफ के बीच बात बहुत ज्यादा बढ़ गई। स्टाफ ने मालिक अजय और केतन नरूला को फोन करके बुला लिया। कुछ देर बाद वे वहां पहुंचे और हरनीत को पीटने लगे।

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

आरोपियों ने सीख कबाब बनाने वाली छड़ और लात-घूंसों से हरनीत की पिटाई की। हरनीत के दोस्तों को भी उन्होंने मारा। वहीं, 10 मिनट से अधिक पिटाई के बाद हरनीत बेहोश हो गया। दोस्त उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Legal Notice to Kangana Ranaut : चरखी दादरी से कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox