होम / Delhi : विशाखापत्तनम जा रहे एयर इंडिया के विमान में बम की अफवाह, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Delhi : विशाखापत्तनम जा रहे एयर इंडिया के विमान में बम की अफवाह, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

• LAST UPDATED : September 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi : नई दिल्ली से विशाखापट्टनम जा रही एक एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली लेकिन बाद में पता चला कि यह धमकी झूठी थी। विशाखापट्टनम एयरपोर्ट डायरेक्टर एस. राजा रेड्डी ने कहा कि दिल्ली पुलिस के पास बम होने की धमकी का फोन आया था और उन्होंने इसकी जानकारी एयरलाइंस और विशाखापट्टनम एयरपोर्ट को दी थी।

दिल्ली पुलिस के पास आई थी बम होने की धमकी

जी हां, एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी के बाद से लगातार हड़कंप मच गया।रेड्डी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के पास बम होने की धमकी का फोन आया था और उन्होंने इसकी जानकारी एयरलाइंस और विशाखापट्टनम एयरपोर्ट को दी थी। उन्होंने बताया, विमान सुरक्षित उतरा और इसकी गहन जांच करने पर पता चला कि यह झूठी कॉल की गई थी। राजा रेड्डी ने बताया कि विमान में 107 यात्री सवार थे।

विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने बताया कि विमान से यात्रियों को उतारकर जांच करने के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली के लिए वापसी की उड़ान भी शुरू हो गई है। यह रात करीब 12.30 बजे रवाना हुई।

यह भी पढ़ें : Aparajita Bill : पश्चिम बंगाल ने यौन उत्पीड़न के मामलों में कड़ी सजा के लिए अपराजिता महिला एवं बाल विधेयक पारित किया

यह भी पढ़ें : Shivraj Singh Chouhan Roared At Mamta : केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान संवेदनशून्य हो गई हैं ममता दीदी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox