होम / Ram Rahim Parole : डेरामुखी ने पैरोल को लेकर फिर दाखिल की अर्जी

Ram Rahim Parole : डेरामुखी ने पैरोल को लेकर फिर दाखिल की अर्जी

• LAST UPDATED : January 16, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Ram Rahim Parole) : साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में रोहतक सुनारियां जेल में बद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम एक बार फिर जेल से बाहर आ सकता है। जी हां, डेरामुखी ने हरियाणा सरकार के पास पैरोल की अर्जी दाखिल की है। मालूम रहे कि कुछ माह पहले भी डेराप्रमुख राम रहीम पैरोल पर बाहर आया था।

संत शाह सतनाम महाराज का 25 जनवरी को जन्मदिवस

जानकारी के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा के दूसरे संत शाह सतनाम महाराज का 25 जनवरी को जन्मदिन पर सिरसा डेरे में बड़ा कार्यक्रम किया जाना है जिसमें डेराप्रमुख शामिल होना चाहता है जिसको लेकर उसने सरकार को अर्जी डाली है।

सरकार व जेल प्रशासन कर रहा मंथन

डेरामुखी ने जेल प्रशासन को आवेदन भेजकर सिरसा आने की अनुमति मांगी है वहीं अर्जी लगाने के बाद अब हरियाणा सरकार और प्रशासन सुरक्षा को लेकर मंथन कर रहे हैं, क्योंकि उनका बाहर आना एक बड़ा खतरा भी हो सकता है।

पहले कई बार मिल चुकी पैरोल

राम रहीम को जुलाई 2017 में यौन शोषण मामले में सजा हुई थी। सुनारियां जेल रोहतक में रहते हुए डेरामुखी को अभी तक 3 बार पैरोल मिल चुकी है। मालूम रहे कि इससे पहले भी राम रहीम को फरवरी 2022, जून, 2022 और अक्टूबर 2022 में पैरोल मिली थी। पहली जब पैरोल मिली थी तब वह गुरुग्राम के आश्रम में रहा था। इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम में 30 दिन रहा और तीसरी बार जब पैराल मिली तो फिर वह यूपी के बागपत आश्रम में रहा जहां उसने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सत्संग भी किया।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather : हिसार का बालसमंद प्रदेश में सबसे ठंडा, तापमान माइनस में

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देशभर में थमता नजर आ रहा कोरोना, आज मात्र इतने केस

ये भी पढ़ें : Nepal Plane Crash VIDEO : नेपाल प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 5 भारतीय भी बने अकाल मौत का ग्रास

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox