होम / जालंधर में बैंक में बुजुर्ग से चार लाख रुपए लूटे, खुद को बैंक कर्मी बताकर दिया वारदात को अंजाम

जालंधर में बैंक में बुजुर्ग से चार लाख रुपए लूटे, खुद को बैंक कर्मी बताकर दिया वारदात को अंजाम

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज, जालंधर (Elderly robbed in Jalandhar): बुधवार दोपहर बाद जालंधर के एक बैंक में कैश जमा करवाने आया बुजुर्ग लूट का शिकार हो गया। लुटेरे ने बहुत ही शातिर तरीके से बुजुर्ग को अपने विश्वास में लिया और उससे चार लाख रुपए लेकर फरार हो गया। जब तक बुजुर्ग को अपने साथ हुई लूट का अहसास होता तब तक लुटेरा बैंक शाखा से बाहर जा चुका था। दरअसल जालंधर के सिविल लाइन में इंडियन बैंक की ब्रांच से एक लुटेरा कैश जमा करवाने आए बुजुर्ग व्यक्ति से 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया।

लुटेरा खुद को बैंक कर्मचारी बताते हुए बुजुर्ग के पास आया और उसके भरे हुए वाउचर में गलती बताई। इसके बाद उसने बुजुर्ग को अपनी बातों में फंसाकर उसका कैश जमा करवाने की बात कहकर चार लाख रुपए लेकर वहां से फरार हो गया। हालांकि यह सब बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस की टीमें इसी फुटेज के आधार पर अपराधी की तलाश में जुट गई हैं।

कैश लेकर बैंक पहुंचा था 80 वर्षीय बुजुर्ग

जानकारी के अनुसार, फगवाड़ा गेट में राजन इलेक्ट्रिकल के मालिक 80 वर्षीय विजय चोपड़ा सिविल लाइन के इंडियन बैंक की ब्रांच में रोजाना की तरह कैश जमा करवाने गए थे। बैंक में पहले से बैठे एक लुटेरे ने अपने आप को बैंक कर्मचारी प्रदर्शित करते हुए बुजुर्ग विजय चोपड़ा से कहा कि आपने वाउचर ठीक नहीं भरा है। बुजुर्ग से कहा कि कैश दे दो वह काउंटर पर जमा करवा देगा। इसके बाद लुटेरा काउंटर पर जाने की बजाय सीधा बैंक का दरवाजा खोल कर फरार हो गया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: