होम / Encounter In Tangpawa Area Of Anantnag : सेना के जवानों ने 2 आतंकी मार गिराए

Encounter In Tangpawa Area Of Anantnag : सेना के जवानों ने 2 आतंकी मार गिराए

• LAST UPDATED : October 10, 2022

इंडिया न्यूज, Jaummu-Kashmir News : जम्मू-कश्मीर के जिला अनंतनाग (Anantnag) में आज यानि सोमवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल की है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के इलाका तंगपावा (Tangpawa Area) में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद रविवार देर रात को ही घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

फिलहाल आतंकियों की नहीं हो पाई पहचान

वहीं जिस समय सेना के जवान इलाके में तलाशी ले रहे थे, तभी उग्रवादियों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सेना के जवानों ने उन्हें कई बार आत्मसमर्पण के लिए भी बोला, लेकिन आतंकी लगातार फायरिंग करते रहे जिस पर जवानों की जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकियों को जीवन से हाथ धोना पड़ा। मारे गए उग्रवादियों की पहचान और समूह से जुड़े होने का पता लगाया जा रहा है।

Encounter In Tangpawa Area Of Anantnag

Encounter In Tangpawa Area Of Anantnag

जानिए गत दिनों इतने आतंकी ढेर किए

ज्ञात रहे कि इससे पहले 5 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के शोपियां के द्रास इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। इस दौरान सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था।

इस मामले में एडीजीपी विजय ने बताया था कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े तीन आतंकवादी शोपियां के द्राच में मुठभेड़ में मारे गए। उक्त आरोपी 24 सितंबर को पुलवामा में पश्चिम बंगाल के एक बाहरी मजदूर की हत्या में भी शामिल बताए गए थे। वहीं मूलू मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर का एक आतंकवादी भी मारा गया। म्

ये भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passes Away : नहीं रहे मुलायम सिंह यादव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox