देश

Farmers Tractor March : दिल्ली जाने वाले रास्तों पर ट्रैक्टर खड़े कर किसान मांगेंगे हक : राकेश टिकैत

India News (इंडिया न्यूज़), Farmers Tractor March, नई दिल्ली : भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) और संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) संगठन ने आज ट्रैक्टर मार्च का ऐलान किया हुआ है जिसको लेकर अनेक किसान आज नोएडा में जुटेंगे। वहीं बता दें कि भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के नेतृत्व में पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों में आज हाईवे पर ट्रैक्टर श्रृंखला बनाई जाएगी। इसी कारण नोएडा पुलिस द्वारा ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

जानकारी देते हुए भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली जाने वाले सभी रास्तों पर आज ट्रैक्टर खड़े करके किसान अपना हक मांगेंगे। किसान इस दौरान शांतिपूर्ण तरीके से एक तरफ खड़े रहेंगे जबकि दूसरी तरफ वाहन निकलते रहेंगे। भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने देशभर में विरोध प्रदर्शन का यह तरीका निकाला है।

ग्रेटर नोएडा में किसान ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे हैं जहां पुलिस ने किसानों को रोक दिया है। किसानों ने 4 घंटे ट्रैक्टर मार्च निकालने का ऐलान किया हुआ है। किसान यमुना एक्सप्रेस वे के नीचे सर्विस रोड ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे थे। यह मार्च जेवर से रबूपुरा तक निकाला जाएगा। वहीं आपको यह भी बता दें कि पुलिस ने यहां धारा 144 लागू कर रखी है। दिल्ली में पहले से ही धारा 144 लागू है।

यह भी पढ़ें : Delhi Liquor Scam : ईडी के सामने आज भी पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल

यह भी पढ़ें : Gyanvapi Mosque Case : व्यास तहखाने में पूजा पर रोक नहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट में मुस्लिम पक्ष की आपत्ति खारिज

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Live Updates : संयुक्त किसान मोर्चे का ट्रैक्टर मार्च आज

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Amit Shah : जम्मू-कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के शासन के दौरान 40,000 लोग मारे गए, आतंकवाद बढ़ा: अमित शाह

पुंछ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा…

59 seconds ago

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

भ्रष्टाचार पर होगा वार, बेईमानी नहीं होगी कतई भी स्वीकार भाजपा की तरह विकास की…

16 mins ago

Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “हमारी प्राथमिकता राज्य का दर्जा बहाल करना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने…

1 hour ago