देश

Femina Miss India 2024 Winner : यशोदा हॉस्पिटल गाज़ियाबाद पहुंचीं फेमिना मिस इंडिया 2024 की विजेता

  • महिलाओं के स्वास्थ्य और सशक्तिकरण पर दिया महत्वपूर्ण संदेश
  • सुरक्षा के साथ स्वास्थ्य भी महिलाओं के लिए प्राथमिकता

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Femina Miss India 2024 Winner : यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी में फेमिना मिस इंडिया- 2024 के तीन स्टेट विजेताओं दिल्ली की सिफ़्ती सारंग, उत्तर प्रदेश की दिव्यांशी बत्रा और हिमाचल प्रदेश की आभा काटरे ने अस्पताल का दौरा करने पहुंचीं। तीनों ने ब्रेस्ट कैंसर, सर्वाइकल कैंसर और महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरूक किया।

Femina Miss India 2024 Winner : अस्पताल के कार्यों के लिए सराहना की

अस्पताल प्रबंधन की ओर से विजेताओं का स्वागत किया गया और उन्हें यशोदा हॉस्पिटल के अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों और सेवाओं से अवगत कराया गया। विजेताओं ने यशोदा कॉस्मेटिक बुटीक, यशोदा आईवीएफ सेंटर और जल्द ही खुलने वाले 1200-बेड के यशोदा मेडिसिटी की सुविधाओं को जनहित में बताया और अस्पताल के कार्यों के लिए सराहना की।

महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार साझा किए

दौरे के दौरान, विजेताओं ने स्वास्थ्य और महिलाओं के सशक्तिकरण पर अपने विचार साझा किए। सिफ़्ती सारंग ने कहा, “महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ उनका स्वास्थ्य भी उतना ही महत्वपूर्ण है। हमें इसे प्राथमिकता देनी चाहिए।” दिव्यांशी बत्रा ने कहा, “महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना चाहिए और नियमित स्वास्थ्य जांच को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए।” आभा काटरे ने भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को सशक्तिकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बताया।

ये युवा महिलाएं समाज में बदलाव लाने की प्रतीक

अस्पताल के चेयरमैन डॉ. पी. एन. अरोड़ा ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए यशोदा अस्पताल कौशाम्बी हमेशा से कार्यरत रहा है। अस्पताल की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. उपासना अरोड़ा ने कहा कि ये युवा महिलाएं समाज में बदलाव लाने की प्रतीक हैं। अस्पताल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शुभांग अरोड़ा ने कहा कि फेमिना मिस इंडिया विजेताओं के इस दौरे ने हमारे अस्पताल में एक नई ऊर्जा भर दी है।

Miss Universe Contestant Prakshi Goyal : हर माता पिता अपनी बेटियों पर विश्वास करे तो बेटियां छुएंगी आसमान : प्राक्षी गोयल

Miss Universe Contest 2024 : पानीपत की बेटी प्राक्षी गोयल का हुआ मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चयन, हरियाणा का करेगी प्रतिनिधित्व

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

9 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago