HTML tutorial
होम / Firing in Michigan State University : अमेरिका में फायरिंग में 3 की मौत, 5 घायल

Firing in Michigan State University : अमेरिका में फायरिंग में 3 की मौत, 5 घायल

• LAST UPDATED : February 14, 2023

इंडिया न्यूज, वाशिंगटन (Firing in Michigan State University): अमेरिका में पब्लिक प्लेस में गोली की घटनाएं आम बात बन चुकी है। यहां हर माह कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जहां सार्वजनिक स्थलों पर अंधाधुंध फायरिंग करके कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। पिछले कुछ समय से यहां पर गन क्लचर इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि सरकार चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रही।

फायरिंग का ताजा मामला अमेरिका की मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में सोमवार देर रात सामने आया। यहां एक व्यक्ति ने अचानक फायरिंग कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग से यूनिवर्सिटी में किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। इसमें आठ लोग घायल हो गए। जिनमें से 3 की मौत हो गई। जबकि 5 लोगों का उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध आरोपी अभी फरार है। लोगों को सुरक्षित रहने के लिए कहा गया है। एहतियात के तौर पर 30 फायरट्रक, एंबुलेंस और इमरजेंसी वाहनों को कैंपस के बाहर तैनात किया गया है।

पुलिस ने जारी किया हमलावर का स्कैच

Firing in Michigan State University

कैंपस की कई बिल्डिंग खाली कराई जा चुकी है। पुलिस ने संदिग्ध का स्कैच जारी कर बताया है कि उसकी हाइट छोटी है। उसने चेहरे को मास्क से ढका हुआ है। घायलों को नजदीक के स्पैरो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 48 घंटों तक कैंपस में होने वाली सारी एक्टिविटीज को कैंसिल कर दिया गया है। पुलिस ने आस पास के लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दी है। इसके साथ ही किसी को भी यूनिवर्सिटी के कैंपस के नजदीक न आने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़ें: Indian Army in Turkey and Syria : बचाव कार्यों में जुटी सेना की टीमें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox