Categories: देश

अतीक अहमद ने माना आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा जैसे समूहों से संबंध

इंडिया न्यूज़, Gangster Atiq ahmed big disclosure : माफिया अतीक अहमद के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा जैसे समूहों से भी संबंध हैं। इनसे अतीक हथियार लेता था। अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस द्वारा तैयार की गई चार्जशीट के अनुसार, अतीक ने खुद इस बात कबूल की है। उमेश हत्याकांड में अतीक व उसके अशरफ को कल प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था। दोनों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है।इंडिया न्यूज़,

उमेश हत्याकांड में अतीक व अशरफ पर साजिश का आरोप

सीजेएम की अदालत ने अतीक और अशरफ को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। सुनवाई के दौरान पुलिस ने गुरुवार को जज के सामने चार्जशीट पेश जिसमें दर्ज बयान में अतीक अहमद ने कहा, मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि आईएसआई और लश्कर से मेरे सीधे संबंध हैं।

पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से गिराए जाते हैं पंजाब सीमा पर हथियार

अतीक ने कोर्ट में कहा, पंजाब सीमा पर पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से हथियारगिराए जाते हैं और लोकल कनेक्शन इन हथियारों को इकट्ठा करते हैं। इसी खेप में से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को हथियार मुहैया करवाए जाते हैं। यदि आप मुझे अपने साथ ले जाएं, तो मैं घटना में उपयोग किए गए उस धन, हथियार व गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी सहायता कर सकता हूं।

उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अतीक का बेटा एनकाउंटर में ढेर

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड चल रहे आरोपी अतीक के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने कल झांसी में मुठभेड़ में मार गिराया। दोनों पर 5-5 लाख रुपए का ईनाम रखा गया था। पुलिस को उनके पास से विदेशी हथियार मिले थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असद एनकाउंटर पर पुलिस की पीठ थपथपाई है।

उम्रकैद की सजा के बाद संदेह के घेरे में आया अतीक का पूरा परिवार

बता दें कि एमपी/एमएलए कोर्ट ने उमेश पाल अपहरण कांड में बीते गत 28 मार्च को अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक अहमद और उसका पूरा परिवार संदेह के घेरे में आ गया था। अतीक अहमद पर सौ से अधिक मामले दर्ज हैं, लेकिन उसे पहली बार सजा उमेश पाल के अपहरण मामले में हुई है। असद की मदद करने के आरोप में अब तक 3 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

53 mins ago