होम / Gangwar in Amritsar : पंजाब में एक बार फिर गैंगवार, गैंगस्टर जरनैल की गोली मारकर हत्या

Gangwar in Amritsar : पंजाब में एक बार फिर गैंगवार, गैंगस्टर जरनैल की गोली मारकर हत्या

• LAST UPDATED : May 24, 2023
  • हमलावरों ने सुबह करीब साढ़े 11 बजे दिया वारदात को अंजाम
  • गैंगस्टर जरनैल पर करीब 20 से 25 फायर किए

India News (इंडिया न्यूज), Gangwar in Amritsar, अमृतसर : प्रदेश के जिला अमृतसर के अंतर्गत आते गांव सठियाला में आज सुबह हुए गैंगवार में गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने जरनैल सिंह पर उस समय हमला किया जब वह दुकान से बाहर निकल रहा था। यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

इस गैंगवार की सूचना मिलने के बाद अमृतसर देहात पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने वारदात के सबूत जुटाते हुए जांच शुरू कर दी। इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि ये घटना सठियाला गांव में हुई, जहां जरनैल सिंह पर विरोधी गैंग से चार हमलावरों ने फायरिंग की। इस फायरिंग में जरनैल सिंह की मौत हो गई।

चार हमलावर करीब 15 मिनट तक फायरिंग करते रहे

इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि जो साक्ष्य सीसीटीवी फुटेज से सामने आए हैं उनके अनुसार हमलावरों की संख्या चार है। उन्होंने जरनैल सिंह पर उस समय फायरिंग की जब वह दुकान से बाहर निकल रहा था। इस दौरान चारों हमलावरों ने करीब 15 मिनट तक जरनैल सिंह पर फायरिंग की। हमलावर वारदात को अंजाम देने के लिए स्विफ्ट कार में आए थे। इस फायरिंग में गैंगस्टर जरनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जरनैल सिंह गोपी घनश्यामपुरिया गैंग का सदस्य बताया जा रहा है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: