होम / Ghaziabad Gangrape : निर्भया जैसा कांड, 2 दिनों तक बलात्कार कर दरिंदगी की सभी हदें की पार

Ghaziabad Gangrape : निर्भया जैसा कांड, 2 दिनों तक बलात्कार कर दरिंदगी की सभी हदें की पार

• LAST UPDATED : October 19, 2022

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh (Ghaziabad Gangrape) : गाजियाबाद में दिल्ली की एक महिला से निर्भया जैसी हैवानियत की किए जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां 5 युवकों ने पहले महिला को अगवा किया और फिर उसके साथ 2 दिनों तक सभी हदें पार करते हुए रेप किया। हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड तक घुसा दी। सारी वारदात करने के बार आरोपियों ने महिला को बोरी में बंद कर फेंक दिया।

दिल्ली के अस्पताल में उपचाराधीन

युवती का इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता खुद भी दिल्ली के एक अस्पताल में नर्स है। पुलिस ने इस सिलसिले में शाहरुख, दीनू, जावेद, धोला और औरंगजेब उर्फ जहीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पूरी घटना की जानकारी देते हुए भाई ने बताया कि घटना 16 अक्टूबर की है। बहन मेरा बर्थडे मनाकर रात 9.30 बजे घर जाने के लिए दिल्ली आश्रम रोड नंदग्राम हाईवे पर आॅटो का इंतजार कर रही थी लेकिन काफी देर बाद मालूम हुआ कि बहन घर पहुंची ही नहीं।

पुलिस एफआईआर के अनुसार पीड़िता को कुछ स्कॉर्पियो सवार युवक बंदूक दिखाकर सड़क से उठाकर ले गए। स्कॉर्पियो में चार लोग सवार थे। वे उसको एक सुनसान जगह पर लेकर गए जहां दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों ने हाथ-पैर बांध दिए और बोरे में बंद कर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India : देश में आज 1946 मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox