HTML tutorial
होम / हनीट्रैप में फंसाकर ऐंठती थी लाखों रुपए, अब चढ़ी पुलिस के हत्थे

हनीट्रैप में फंसाकर ऐंठती थी लाखों रुपए, अब चढ़ी पुलिस के हत्थे

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज, लुधियाना (Girl caught in Honeytrap) : पंजाब की औद्योगिक राजधानी कहे जाने वाले शहर लुधियाना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई चकित है। यह मामला एक ऐसी युवती का है जो न केवल बेहद सुंदर है बल्कि बहुत ज्यादा शातिर भी है।

जिसने सोशल मीडिया का सहारा लेकर न केवल लोगों से लाखों रुपए लूटे बल्कि बहुत सारे लोगों का जीवन खराब भी कर दिया। यह लुधियाना में कारोबारियों को अपने रूप जाल में फंसाकर उनसे मुंह मांगे रुपए ऐंठती थी। जब कोई रुपए देने से मना कर देता था तो उसके मैसेज वायरल करने के साथ-साथ गैंगस्टर्स से धमकी भी दिलवाती थी।

इस तरह करती थी ब्लैक मेल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजवीर (काल्पनिक नाम) नामक युवती इंस्टाग्राम पर अर्धनग्न होकर रील डालकर वह कारोबारियों को फंसाती। फिर उनसे बातचीत कर अपनी न्यूड फोटो भेज देती। ‘हनीट्रैप’ में फंसाने के बाद बदनामी का डर दिखा ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। अब उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं ताकि दूसरे लोगों को की गई ब्लैकमेलिंग का पता चल सके।

पुलिस के मुताबिक, उसके करीब 2 लाख फॉलोअर्स का पता चला है। युवती के साथ इस काम में उसका एक कांग्रेसी नेता भी मददगार निकला। पुलिस जांच के मुताबिक, युवती के पास 75 लाख की बीएमडब्ल्यू गाड़ी रखी हुई है। पुलिस आरोपी महिला का पिछला रिकॉर्ड भी पुलिस खंगाल रही है। महिला की कॉल डिटेल पर भी पुलिस वर्क कर रही है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox