होम / Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस हरियाणा आकर करेगी जाँच, टीम आज होगी रवाना

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस हरियाणा आकर करेगी जाँच, टीम आज होगी रवाना

• LAST UPDATED : August 30, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat Murder Case): बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद मामला काफी उलझता ही जा रहा है। हत्या और ड्रग्स मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए गोवा पुलिस की दो सदस्यीय टीम आज हरियाणा पहुंचेगी। गोवा पुलिस की यह टीम हरियाणा जाकर सोनाली के परिजनों से भी मामले में पूछताछ करेगी। बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर थेरोन डिकोस्टा और पीएसआई फ्रांसिस की टीम गोवा से आज रवाना होगी। वहीं मामले में गोवा सरकार हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को सोनाली की हत्या से जुड़ी गोपनीय रिपोर्ट भेज दी गई है।

Sonali Phogat Murder Case

सुधीर ने खरीदी थी मेथामफेटामाइन ड्रग्स

गोवा के एसपी शोभित सक्सेना ने कहा है कि दो सदस्यीय टीम हत्या के आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को भी साथ लेकर आ रही हैं। सोनाली हत्याकांड में गोवा पुलिस ने मामले में हिस्ट्री तैयार कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर सांगवान ने ही उन्हें ड्रग्स दी थी, जिस कारण उनकी हत्या हो गई। सुधीर ने 12 हजार रुपये में मेथामफेटामाइन ड्रग्स खरीदी थी।

अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार

वहींं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि वह गोवा पुलिस द्वारा की गई जांच से संतुष्ट हैं। हत्या के मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हरियाणा के मुख्यमंत्री को हमने गोपनीय रिपोर्ट भेजी है, उनसे फोन पर बात भी की है। हमारे और हरियाणा के डीजीपी की भी इस मामले पर बात पर हो रही है।

2013 में बीजेपी टिकट पर आदमपुर से लड़ी थी चुनाव

हरियाणा सरकार ने मामले की सीबीआई जांच के लिए गोवा सरकार को पत्र भेज दिया था। गृह विभाग ने गोवा के गृह सचिव को लिखे पत्र में स्पष्ट किया है कि सोनाली फोगाट बीजेपी नेता थी, उन्होंने 2013 में बीजेपी टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ा था। इसलिए इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सीएम मनोहर लाल से मुलाकात कर बताया था कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर के अलावा इस हत्याकांड में अन्य भी शामिल हैं जो अभी सामने आने बाकी है।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat की इकलौती बेटी 110 करोड़ संपत्ति की हकदार, उसकी भी जान को खतरा

यह भी पढ़ें : Michael Jackson Created 19 Fake IDs for Drugs: नई डॉक्यूमेंट्री में खुलासा हुआ कि माइकल जैक्सन ने ड्रग्स लेने के लिए बनाई थी 19 फर्जी आईडी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox