होम / Gohana PM Rally Live Updates : मैं आज जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान : नरेंद्र मोदी

Gohana PM Rally Live Updates : मैं आज जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान : नरेंद्र मोदी

• LAST UPDATED : September 25, 2024
  • चुनावी माहौल में देश के पीएम पहुंचे सोनीपत के गोहाना

Gohana PM Rally Live Updates : देश के महान सपूत सर छोटूराम को किया प्रणाम

इस दौरान उमड़े अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले कहा कि प्रदेश के सारे भाइयां-बैहणा नैं राम-राम। पीएम ने कहा कि आज वे जो कुछ भी हैं, उसमें हरियाणा का काफी बड़ा योगदान है जिसका मैं कभी ऋण नहीं चुका सकता।

वहीं उन्होंने देश के महान सपूत सर छोटूराम को प्रणाम किया और कहा कि सर छोटू राम जी का जीवन किसानों और वंचितों के लिए हमेशा समर्पित रहा है। हरियाणा की लोक कला को समृद्धि करने वाले बाबा लक्ष्मीचंद जी को भी मैं नमन करता हूं। आज 25 सितंबर की तारीख है और आज ही हमारे पथ प्रदर्शक पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की जयंती भी है। गरीबों और अंत्योदय की सेवा के लिए पंडित जी ने जो रास्ता दिखाया, वह प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए संकल्प पत्र की तरह है।

धीरे-धीरे कांग्रेस पस्त होती जा रही

पीएम ने कहा कि यहां प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस पस्त होती जा रही है और भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने पुन: कहा कि हरियाणा का ये प्यार मेरी जीवन के लिए अमानत है। मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान है। इस बार फिर हरियाणा कह रहा है कि हरियाणा में फिर भाजपा सरकार।

भाजपा राज में प्रदेश का हुआ चहुंमुखी विकास : सीएम नायब सैनी

मंच पर जन आशीर्वाद रैली को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी संबोधित किया और कहा कि हरियाणा मोदी को अपना मानता है। आप हरियाणा के 2.80 करोड़ लोगों के परिवार के सदस्य हैं, मार्गदर्शक भी हैं और मुखिया हैं। बीते 10 वर्षों में हरियाणा के हर वर्ग के व्यक्ति का पूर्ण विकास हुआ है।

पंडाल में 25 से 30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था

आपको बता दें कि रैली को लेकर जो पंडाल बनाया गया है उसमें करीब 25 से 30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है, जिसके लिए 8 सेक्टर बनाए गए हैं। वाटरप्रूफ टेंट तक लगाया गया है ताकि बारिश आने पर भी रैली में कोई व्यावधान न पड़ सके।

Haryana Congress Candidate: ‘हरियाणा में सरकार बनते ही मेवात छोड़ना होगा’, मामन खान ने दी सरेआम धमकी

Vinesh Phogat: पहलवानी छोड़ राजनीति में क्यों आईं महिला पहलवान? विनेश फोगाट ने खुद ही कर दिया बड़ा खुलासा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox