होम / विशाखापट्टनम में असानी के बीच समुद्र में आखिर क्या मिला, लोगों की उमड़ी भीड़

विशाखापट्टनम में असानी के बीच समुद्र में आखिर क्या मिला, लोगों की उमड़ी भीड़

• LAST UPDATED : May 11, 2022

विशाखापट्टनम में असानी के बीच समुद्र में आखिर क्या मिला, लोगों की उमड़ी भीड़

इंडिया न्यूज, विशाखापट्टनम।

असानी तूफान के बीच समूद्र में एक सोने जैस रथ मिलने का एक समाचार आया है। जी हां, आंध्र प्रदेश में श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर में एक सोने के रंग का रथ मिला है जिस पर सोने के रंग की जैस परत चढ़ी लग रही है। माना जा रहा है कि यह रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहकर यहां पहुंचा है। वहीं यहां संताबोम्मली के तहसीलदार जे. चलमैय्या का मानना है कि रथ का इस्तेमाल भारतीय तट पर कहीं फिल्म की शूटिंग के लिए किया गया होगा। फिलहाल इसकी जांच के लिए इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

रथ का आकार मठ जैसा

मालूम हो कि जैसे ही समूद्र में पीले और सुनहरे रंग की चीज यहां लोगों को नजर आई तो उसे देखने के लिए कई लोगों की भीड़ नजर आने लगी। समुद्र में बहते रथ को लेकर ग्रामीण रस्सियों से बांधकर किनारे तक लाए। बता दें कि इस रथ का आकार दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के एक मठ जैसा है। रथ के चक्रवात असानी के प्रभाव से भटकर यहां पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

आखिर अब कैसी है असानी की स्थिति

चक्रवाती तूफान ‘असानी’ का खतरा फिलहाल टलता जा रहा है। तूफान के 12 मई तक पूरी तरह कमजोर पड़ने की संभावना है। फिलहाल अभी इसका रुख आंध्र प्रदेश की तरफ है। हालांकि इसके असर से आंध्र प्रदेश सहित बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़ में 11 से 13 मई तक बारिश होने तथा तूफानी हवाएं चलने का अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें : देश में नहीं थम रहा कोरोना, आज इतने केस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT