होम / महामारी के दौर में हमने गरीबों के लिए देश के अन्न भंडार खोले : पीएम

महामारी के दौर में हमने गरीबों के लिए देश के अन्न भंडार खोले : पीएम

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat News: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम ने नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। मोदी आज शाम करीब 4 बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में सहकार से समृद्धि पर विभिन्न सहकारी संस्थाओं के नेताओं के संगोष्ठी को भी संबोधित करेंगे। जहां वह कलोल में निर्मित नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे। वहीं गुजरात के राजकोट के एटकोट में आज प्रधानमंत्री ने मौजूद लोगों को कहा कि जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है तो भेदभाव भी खत्म होता है, भ्रष्टाचार की गुंजाइश भी नहीं रहती, इसलिए हमारी सरकार मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी योजनाओं को नागरिकों तक पहुंचाने में जी जान से जुटी हुई है।

सुविधाएं सभी तक पहुंचाना की लक्ष्य

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों की सरकार होती है तो कैसे उसकी सेवा करती है, उन्हें सशक्त करने के लिए काम करती है, ये आज पूरा देश देख रहा है। जब कोरोना महामारी शुरू हुई तो कई लोगों के लिए खाने-पीने की समस्या आन खड़ी हुई तो हमने देश के अन्न भंडार खोल दिए ताकि किसी को भी भूखा न सोना पड़े। पीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार सुविधाओं को शत-प्रतिशत नागरिकों तक पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है।

हमने हर वर्ग कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने माता-बहनों के जनधन बैंक खाते में सीधे पैसे जमा किए। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह भी कहा केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली NDA सरकार राष्ट्रसेवा के 8 साल पूरे कर रही है। इन वर्षों में हमने हर वर्ग कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox