होम / Gujarat Police Constable Murder : हरियाणा-झारखंड के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को कुचला

Gujarat Police Constable Murder : हरियाणा-झारखंड के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को कुचला

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat News (Gujarat Police Constable Murder): कल जहां हरियाणा के डीएसपी की हत्या की गई थी, आज अलसुबह झारखंड में महिला इंस्पेक्टर को मौत के घाट उतार दिया गया था वहीं अब गुजरात के पुलिस कर्मी की भी कुचलकर हत्या कर दी गई। बता दें कि देश में बीते 24 घंटे में तीन पुलिस वालों की हत्या ने सरकार के साथ-साथ आला अधिकारियों की भी नींद उड़ा दी है।

जानकारी के अनुसार गुजरात के बोरसाड में राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने दोपहर एक बजे पुलिसकर्मी किरण राज को कुचल दिया। वारदात को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया। इस हमले में पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया है।

झारखंड में महिला दरोगा को कुचला गया

तुपुदाना में एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान ड्यूटी पर तैनात दरोगा संध्या टोपनो ने एक पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया, तो ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाय और तेज कर दी और दरोगा के ऊपर ही गाड़ी चढ़ाते हुए फरार हो गया। घटना के कुछ ही समय बाद आरोपी चालक को दबोच लिया गया है।

मालूम हुआ है कि सिमडेगा पुलिस को क्षेत्र में पशु तस्करों की कोई सूचना मिली थी जिसके बाद ही रांची पुलिस ने खूंटी रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के स्थित हुलहुन्दू के पास चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान बुधवार की सुबह करीब 3 बजे तेजी से एक सफेद रंग की पिकअप वैन आते दिखी तो उसे रोकने का ईशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई।

हरियाणा में कल डीएसपी की भी की गई हत्या

हरियाणा के जिला नूंह के तावड़ू क्षेत्र में कल खनन माफिया ने तावड़ू के डीएसपी को डंपर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। बता दें कि पंचगांव में पहाड़ी पर अवैध माइनिंग की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेंद्र मौके पर पहुंचे तो चालक ने उन्हें वाहन से कुचल दिया, जिस कारण उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Update : रूस ने यूक्रेन पर दागीं 150 मिसाइलें

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox