होम / यस बे वाटरफ्रंट और रणवीर सिंह की कलरफूल एनिमेटेड पेंटिंग

यस बे वाटरफ्रंट और रणवीर सिंह की कलरफूल एनिमेटेड पेंटिंग

• LAST UPDATED : June 1, 2022

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022: 

2022 के अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा अवॉर्ड 2022) के उपलक्ष्य में जो यस बे वाटरफ्रंट, यस द्वीप अबू धाबी में 3 और 4 जून को एतिहाद एरिना में आयोजित होगा। आयोजन को लेकर यस आइलैंड अबू धाबी ने अपने जुड़ाव का जश्न मनाने के लिए अपने ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ उनका एक कलरफूल एनिमेटेड पेटिंग के साथ फोटो लगाया है।

संपूर्णता को समेटे हुए है पेंटिंग

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह पेंटिंग अपने बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक के साथ आईफा के लिए हर चीज को अपने बीच समेटे हुए है, जो इसे आयोजन से पहले एकदम सही परिदृश्य बना रहा है। यह भी बता दें कि अबू धाबी यस आइलैंड दुनिया के बेहतरीन एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशंस में अपना एक अहम स्थान रखता है।

‘यस है खास’…

यस आइलैंड ने अपनी ओर भारतीय को आकर्षित करने के लिएबॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मदद ली है। ऐसे में अबू धाबी ने भारत के लोगों को टारगेट करते हुए रणवीर सिंह के साथ एक वायरल मार्केटिंग कैंपेन ‘यस है खास’ शुरू किया है। यह चित्र यस द्वीप के रणवीर सिंह के साथ मजबूत रिलेशनशिप को दिखाता है। बता दें कि रणवीर सिंह जोकि यस द्वीप के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, साथ ही वे भारत और पूरी दुनिया में विजिटर्स के लिए गंतव्य की अपील को पहचानते हैं।

कब शुरू हुआ था ‘यस है खास’ अभियान

यस आइलैंड ने इस साल की शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ अब वायरल यस है खास अभियान शुरू किया। जोकि अब तक सोशल मीडिया पर असाधारण जुड़ाव प्राप्त करते हुए यस आइलैंड के सोशल चैनलों पर 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया। साथ ही 2019 में इसने वीडियो लॉन्च के पहले 10 दिन पूरे वर्ष की वेबसाइट ट्रैफिक का 80 प्रतिशत प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें : आईफा अवॉर्ड का सभी को बेसब्री से इंतजार, ये सेलेब्स करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murder Accused Arrested : चाकू से युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद
Film Dialogues Converted Election Dialogues : आपने वोट दिया, मोगैंबो खुश हुआ…फिल्मी डायलॉग के पोस्टर कर रहे हैं मतदाताओं को आकर्षित
Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox